Thappad B/o Collection Day 1: ओपनिंग डे पर  तापसी पन्नू स्टारर ‘थप्पड़’ने की औसत कमाई

By  
on  

'मुल्क' और 'आर्टिकल 15' के बाद अनुभव सिन्हा लेकर आये हैं एक और झकझोर कर रख देने वाली फ़िल्म 'थप्पड़'. जिसमें ‘मुल्क’ के बाद एक बार फिर तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा की जोड़ी ने साथ काम किया है. वहीं तापसी की साल 2019 में आई सभी फिल्में हिट रही थी जिसमें 'सांड की आंख', 'बदला', 'गेम ओवर' और 'मिशन मंगल' शामिल है. जिसके बाद से ही तापसी के फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार था. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों में तापसी की 'थप्पड़' को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई थी. हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुछ अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है पर हां फिल्म को क्रिटिक्स से खूब वाहवाही मिली है. शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘थप्पड़’ ने पहले दिन 3.07 करोड़ की कमाई की. 

तापसी पन्नू स्टारर 'थप्पड़' ने पहले दिन औसत कमाई करते हुए 3.07 करोड़ की ओपनिंग मिली. कम बजट में बनी ‘थप्पड़’ को स्क्रिनिंग में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और उम्मीद की जा रही है कि फ़िल्म की शनिवार की कमाई में और उछाल आएगा और ये 5 करोड़ से ऊपर की कमाई कर सकती है. अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले वीकेंड में फिल्म 14 करोड़ तक आराम से कमा सकती है.

‘थप्पड़’ महिलाओं के ऊपर होने वाली घरेलू हिंसा के साथ साथ महिला सम्मान, उनकी बराबरी के बारे में बहुत ही संवेदनशील फ़िल्म है. जिसमें तापसी पन्नू, पवेल गुलाटी, कुमुद मिश्रा, तन्वी आज़मी दिया मिर्ज़ा जैसे दमदार कलाकार है.

Recommended

Loading...
Share