जानिए बॉक्‍स ऑफिस पर ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और ‘गोलमाल अगेन’ ने की कितनी कमाई

By  
on  

दिवाली पर 2 फिल्में रिलीज हुई जिसमें से एक है आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और दूसरी है अजय देवगन की ‘गोलमाल अगेन’. बॉक्स ऑफिस पर 'गोलमाल अगेन' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' के बीच दौड़ जारी है. रविवार तक फिल्‍म ने उम्मीद से ज्यादा कमाई कर डाली है.

'सीक्रेट सुपरस्टार' ने पहले दिन 4.80 करोड़, दूसरे दिन 9.30 करोड़, तीसरे दिन 8.71 और चौथे दिन 8.50 करोड़ की कमाई की. यानी फिल्म ने चार दिन में कुल 31.31 करोड़ की कमाई की है. जबकि 'गोलमाल अगेन' ने पहले दिन 30.14 करोड़, दूसरे दिन की कमाई 28.37 करोड़ और तीसरे दिन 29.09 करोड़ की कमाई की है. यानी तीन दिन में 87.60 करोड़ की कुल कमाई की है.

बता दें 'सीक्रेट सुपरस्टार' की घरेलू कमाई से ज्यादा 'गोलमाल अगने' की ओवरसीज की कमाई हो गई है. बता दें 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने घरेलू कमाई में दो दिन में 14.10 करोड़ कमाए थे. जबकि दो दिन में ही 'गोलमाल अगेन' ने ओवरसीज में 15.09 करोड़ की कमाई की है.

https://twitter.com/taran_adarsh

गौरतलब है कि आमिर ने अपनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को 19 अक्टूबर को रिलीज किया था जबकि ‘गोलमाल अगेन’ 20 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. यानी आमिर की फिल्म ने एक दिन पहले से कमाई शुरू कर दी थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ‘गोलमाल अगेन’ आगे निकल गई है. साथ ही इन दोनों फिल्मों के स्क्रीन्स में भी काफी अंतर है. गोलमाल अगेन को 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया या है जबकि सीक्रेट सुपरस्टार की स्क्रनिंग 2000 स्क्रीन्स पर ही हुई है.

आमिर खान के पुराने बिजनेस मैनेजर अद्वैत चंदन की ये फिल्म एक लड़की की कहानी है , जिसे अपने सपनों को पूरा करने के लिए संघर्ष करना पड़ता है. वो संगीत की दुनिया में नाम कमाना चाहती है लेकिन उसके सुर लोगों के कानों तक पहुंचे उससे पहले उसके पिता राह में रोड़ा बनते हैं. बाद में वो इंटरनेट सहारे दुनिया तक अपना हुनर ले जाती है वो भी सीक्रेट तरीके से. साल 2015 में जब ये फिल्म शुरू हुई थी तब इसका नाम 'आज फिर जीने की तमन्ना है' था लेकिन बाद में बदल सुपरस्टार किया गया. फिल्म में इंसिया नाम की इस बच्ची का किरदार जायरा वसीम ने निभाया है.

Recommended

Loading...
Share