बड़ी खबर: ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और फिजी में 8 हफ़्तों के लिए बंद किये गए सभी थिएटर्स, मई आखिर तक नयी रिलीजेस पर लगी रोक 

By  
on  

कोरोना के प्रकोप को देखते हुए न्यूजीलैंड की सिनेमा ने एक बड़ा फैसला लिया है. ताजा मिली अपडेट में ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और फिजी के सिनेमा हाउसेस ने मई 2020 यानी 8 हफ़्तों के लिए थिएटर्स पर ताला लगा दिया है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने  इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी. 

न्यूजीलैंड के इवेंट सिनेमा के जनरल मैनेजर कारमैन स्विटजर का कहना है, 'कोरोना के कारण हम अपने कस्टमर्स और स्टाफ की सेहत की गेरंटी नहीं दे सकते. इस समय अपने कस्टमर्स को सपोर्ट करके हम बेहतर से बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं. हम फिल्म की नयी रिलीज के साथ फिर से री- ओपन करने का इंतजार कर रहे हैं.  न्यूजीलैंड की तरह  क्या 'सूर्यवंशी', कुली नंबर वन, 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' और '83' के मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाएंगे. भारत की बात करें 31 मार्च तक सभी थिएटर्स बंद करने के आदेश दिए हैं. अगर सिचुएशन कंट्रोल में नहीं आती है तो इसे आगे भी बढ़ाया जा सकता है. फिलहाल के लिए  पंजाब, महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक, तमिल नाडु, केरल और बाकी शहरों ने राज्य सरकार ने लॉकडाउन घोषित कर दिया है. 

 

Janta Curfew: अक्षय कुमार से लेकर रणवीर-दीपिका और करण जौहर तक स्टार्स ने अपने बालकनियों में निकल देश के रियल हीरोज के लिए बजाई ताली, देखें वीडियो

बता दें, कोरोना के मामले में दिन डी दिन मरीजों की ससंख्या में तेजी आ रही है. सोमवार 23 मार्च तक यह आंकड़ा 425 तक पहुंच गया. लोगों को घर से बहार न निकलने की हिदायत दी गई है. सिर्फ जरूरत के सामान की दुकानें खुली रहेंगी, जबकि अन्य सभी बाजार या दफ्तर बंद रहेंगे. 

 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share