'नच बलिए 9' की टीम आज करेंगी ग्रैंड लॉन्च सफलता को सेलिब्रेट

By  
on  

पिछले हफ्ते शुरू हुए नच बलिए के नए सीजन को अपने ग्रैंड लॉन्च के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसकी गवाही ग्रैंड लॉन्च को मिली शानदार टीआरपी रेटिंग खुद बयां कर रही है. दर्शकों से मिले प्यार से अभिभूत, निर्माताओं ने 'नच बलिए 9' के ग्रैंड लॉन्च की सफलता को सेलिब्रेट करने का फैसला किया है.

इस सक्सेस पार्टी का जश्न मनाने के लिए टीवी दुनिया के तमाम बड़े सितारों से ले कर सीजन 9 के कंटेस्टेंट अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी, श्रद्धा आर्या और आलम मक्कर, शांतनु माहेश्वरी और नित्यामी शिर्के अपनी उपस्थिति से पार्टी में चार चांद लगाते हुए नज़र आएंगे.  नच बलिए सीजन 9 के ग्रैंड लॉन्च की सक्सेस पार्टी में केवल इस साल के कंटेस्टेंट ही नहीं बल्कि एक्स- कंटेस्टेंट भी शामिल होंगे. 

पिछले सप्ताह ग्रैंड लॉन्च में डांस रियलिटी शो के प्रोड्यूसर सलमान खान की उपस्थिति के साथ शानदार आगाज़ देखने मिला जहां एक शानदार होस्ट, जजिस और गेस्ट्स के साथ निर्माताओं ने दर्शकों को एंटरटेनमेंट करने का सबसे शानदार प्रयास किया और तीन दिनों तक टीवी पर प्रसारित होने वाला यह अब तक का सबसे लंबा ग्रैंड प्रीमियर था.

'नच बलिए 9' में पांच एक्स जोड़े और पांच प्रेजेंट जोड़ियों के दिलचस्प कॉन्सेप्ट के साथ, सभी जोड़ियां अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देने के लिए खूब मेहनत कर रही है और प्रतिष्ठित खिताब के साथ-साथ 50 लाख रुपये की शानदार पुरस्कार राशि जीतने का प्रयास कर रही हैं. यह बेहद प्रशंसनीय है कि सभी जोड़े कठिन परिश्रम कर रहे है क्योंकि इस बार नच की इस जंग में कई प्रतियोगी प्रोफ़ेशनल डांसर भी है. लेकिन जो बात यहां ज्यादा मायने रखती है वो उनका साहस है जिसके बल पर सभी जोड़ियां अपना डांस और अपनी केमिस्ट्री दिखाएंगी. 

नच बलिये इस बार अपने ग्लैमरस कंटेंट के साथ अन्य किसी भी डांस रियलिटी शो को पछाड़ने के लिए तैयार है. यह डांस रियलिटी शो अपनी जोड़ियों की घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है, साथ ही शो का कॉन्सेप्ट अपने नए ट्विस्ट के लिए इन दिनों खबरों में छाया हुआ है. नए ट्रैक के अनुसार, नच बलिए 9 में पांच पूर्व जोड़े और पांच मौजूदा जोड़े इस प्रतिष्ठित ट्रॉफी को जीतने के लिए डांस की जंग लड़ते हुए नज़र आएंगे. 

'नच बलिए' का यह नया सीज़न सलमान खान द्वारा निर्मित है जो स्टार प्लस पर हर शनिवार और रविवार, रात 8 बजे प्रसारित किया जा रहा है.

Recommended

Loading...
Share