Khatron Ke Khiladi 10 finale: रोहित शेट्टी ने करिश्मा तन्ना, करण पटेल और अमृता खानविलकर के साथ की आखिरी एपिसोड की शूटिंग 

By  
on  

हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी' टीम ने शो के फ़ाइनल एपिसोड की शूटिंग की. सोशल मीडिया पर शूटिंग की कई इनसाइड तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इस बार चार फाइनलिस्ट जो शो के आखिरी पड़ाव तक पहुंचे हैं उनके नाम है, करिश्मा तन्ना, करण पटेल, बलराज स्याल और धर्मेश येलांदे. 

तेजस्वी प्रकाश जिन्हे आंख में चोट लगने की वजह से शो छोड़ना पड़ा वो भी फिनाले के दौरान मौजूद थी. तेजस्वी ने अमृता खानविलकर और अदा खान के साथ सेल्फी शेयर की.  

रोहित शेट्टी और जय भानुशाली 'खतरों के खिलाड़ी' के आखिरी दिन की शूटिंग के मौके पर स्टाइलिश अंदाज में सेट पर आये नजर


रोहित शेट्टी ने फोटो शेयर करते हुए बताया कि यह साल कैसा था क्यूंकि बुल्गारिया में उन्होंने खतरों के खिलाड़ी के पहले एपिसोड की शूटिंग की थी. रोहित ने लिखा, 'वो कहते हैं, समय किसी के लिए नहीं रुकता. कहीं न कहीं इस साल ने वह प्लान रोक दिया जो हमने बनाया था. बुल्गारिया में पहले एपिसोड की शूटिंग के ठीक एक साल बाद आज मुंबई में खतरों के खिलाड़ी सीजन के फिनाले एपिसोड की शूटिंग की. मुझे लगता है, ऐसे समय में, हमें अपने भाग्य पर भरोसा करना चाहिए ... क्योंकि यह योजना हमारी तुलना में बेहतर हो सकती है. अजीब लगता है, लेकिन जैसा कि वे भी कहते हैं. 'यह भी गुजर जाएगा'.

 

अदा खान ने भी कुछ बिहाइंड द सीन तस्वीरें साझा की. इसमें वह धर्मेश के साथ दिखाई दे रही हैं. 

अमृता खानविलकर ने भी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ  रही हैं. 

करिश्मा ने फोटो शेयर करते हुए बताया कि वह चार महीने बाद फिल्मसिटी में शूट कर रही हैं. 

 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share