संजय बी जुमानी के साथ जाने भविष्य की बातें, यहां पढ़ें साप्ताहिक अंक ज्योतिष भविष्यवाणी

By  
on  

साप्ताहिक भविष्यवाणियां (रविवार से शनिवार)

नंबर 1 (सूर्य)

(जिनका जन्म किसी भी महीने की 1, 10, 19 और 28 तारीख को हुआ है)

आप शायद जीवन में जो आगे आने वाला है उसे लेने के लिए तैयात हैं. हालाँकि, आपके आस-पास के लोग उस चीज की स्वतंत्रता की अनुमति नहीं दे सकते हैं, और अप्रिय परिस्थितियों के बारे में चिंतित रहते हैं. उनके प्रति सहिष्णु होने का प्रयास करें, उनके व्यवहार को समझे और निपटने के स्तर पर पंहुचे. निजी संबंधों में छोटी-छोटी परेशानियां आ सकती हैं लेकिन समय के साथ वे अपने आप सुलझ जाएंगे.

शुभ दिन: मंगलवार, शुक्रवार और शनिवार

नंबर 2 (चंद्रमा)

 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 2, 11, 20 और 29 तारीख को हुआ हो)

 सहकर्मियों के प्रति एक पेशेवर दृष्टिकोण आपको भावनात्मक सहयोग के बजाय वांछित सहयोग दिलाने में सक्षम होगा. यथार्थवादी बनने की कोशिश करें, और उन लोगों के लिए काम करने के रास्ते से बाहर न जाएं जो आपकी पीठ पीछे बात कर सकते हैं. गैर-सट्टा चैनलों से वित्तीय लाभ की खबर सुनने की संभावना होगी. आप जीवन में अपनी दिनचर्या को बदलने में भी सक्षम हो सकते हैं.

 शुभ दिन: मंगलवार, शुक्रवार और शनिवार

संख्या 3 (बृहस्पति)

 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 3, 12, 21 और 30 तारीख को हुआ हो)

 आपके प्रियजन जीवन में आपकी दुविधा को समझ सकते हैं, और उस स्थिति से निपटने में आपकी मदद करने में सहायक हो सकते हैं जिसका आप शायद अकेले सामना कर रहे हैं.  छात्र अपने करियर से संबंधित मुद्दों के लिए उचित सलाह प्राप्त करने में सक्षम होंगे, जिससे वे तदनुसार निर्णय ले सकेंगे. उन लोगों के साथ सहिष्णु बनने की कोशिश करें जो बिना किसी कारण के आपकी आलोचना करते हैं और बिना किसी वजह ओवर रिएक्ट करते हैं.

 शुभ दिन: सोमवार और गुरुवार

नंबर 4 (अरुण ग्रह)

 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 4, 13, 22 और 31 तारीख को हुआ हो)

 आने वाला सप्ताह शायद उन लोगों के लिए कुछ सरप्राइज लेकर आ सकता है जो अपने जीवन में एक रिश्ते में आने की उम्मीद कर रहे हैं.  किसी आदर्श स्थिति को लेकर अपेक्षाओं से बचें अन्यथा आपको असंतोष का सामना करना पड़ सकता है. रचनात्मक लोगों को अपने कार्यस्थल पर अपने विचारों को वास्तविक व्यावहारिक अनुप्रयोगों में अनुवाद करते समय कुछ असंतोष का सामना करना पड़ सकता है.

 शुभ दिन: मंगलवार, शुक्रवार और शनिवार

नंबर 5 (बुध)

 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 5, 14 और 23 तारीख को हुआ हो)

 जीवन में आगे बढ़ने से पहले आपको शायद थोड़ा धीमा होने और सोचने के लिए समय निकालने की आवश्यकता महसूस हो सकती है.  सभी स्तरों पर लोगों से जुड़ने और यह समझने की भी अत्यधिक आवश्यकता हो सकती है कि आप उनके और अपने लिए भी किस तरह से बेहतर चीजें कर सकते हैं. वित्तीय स्थिति भी स्थिर होने की प्रक्रिया में हो सकती है, और आपको मन की शांति प्रदान कर सकती है.

 शुभ दिन: रविवार और सोमवार

अंक 6 (शुक्र)

 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 6, 15 और 24 तारीख को हुआ हो)

 सप्ताह का पहला भाग उन लोगों के लिए अच्छा समय हो सकता है जो निवेश करना चाहते हैं या कुछ स्टॉक खरीदना चाहते हैं.  फिर भी, निराशाओं से बचने के लिए अपनी अपेक्षाओं में संयम रखें.  करियर में बदलाव या नौकरी बदलने की योजना बना रहे लोग शायद खुद को बहुत सारे अवसरों के साथ पा सकते हैं. अपने अंतर्ज्ञान के आधार पर निर्णय लेने से बचने की कोशिश करें और अपने सभी निर्णयों पर तर्क लागू करें.

 शुभ दिन: सोमवार और गुरुवार

नंबर 7 (वरूण)

 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 7, 16 और 25 तारीख को हुआ हो)

 जीवन हमेशा रोलर कोस्टर की सवारी जितना रोमांचक नहीं होता जितना आप चाहते हैं. हालाँकि आपके आस-पास के लोग, और जिस तरह से वे आपको एक व्यक्ति के रूप में देखते हैं, वह कुछ छोटी-छोटी गड़बड़ियों के बावजूद आपके लिए इसे दिलचस्प और प्रेरक बनाता है. आपके प्रियजन शायद आपकी भविष्य की योजनाओं के लिए अपना पूरा समर्थन दे सकते हैं. यह आपको चीजों को गंभीरता से लेने और लगातार प्रगति करने के लिए प्रेरित कर सकता है.

 शुभ दिन: मंगलवार, शुक्रवार और शनिवार

अंक 8 (शनि)

 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 8, 17 और 26 तारीख को हुआ हो)

 जिस तरह से आप अपना आचरण करते हैं, और जिस तरह से आप अपने विचार व्यक्त करते हैं, वह शायद आपके जीवन में बहुत से लोगों के लिए प्रेरणा होगा.  आप में यह गुण आपको कुछ अप्रिय अनुभव भी दिला सकता है, लेकिन जीवन के लिए आपका उत्साह आपको निराश नहीं होने देता. यदि सप्ताह के उत्तरार्ध में व्यक्तिगत संबंध तनावपूर्ण हो तो सुलझ सकते हैं, और इस प्रक्रिया में मजबूत भी होंगे.

 शुभ दिन: रविवार, सोमवार और शुक्रवार

नंबर 9 (मंगल)

 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को हुआ हो)

 जहां तक ​​पेशेवर परियोजनाओं का संबंध है, सप्ताह की शुरुआत धमाकेदार होगी. ऐसे उदाहरण हो सकते हैं जहां आपके सहकर्मियों का समर्थन समय पर आ जाए, जिससे आपको त्वरित निर्णय लेने में सहायता मिलती है. यह संभवत: बहुत कम अवधि में अधिक हासिल करने के आपके कक्ष को तेज कर सकता है. सप्ताह के दौरान किया गया वित्तीय सहयोग जीवन में आपकी स्थिति के उत्थान के लिए फायदेमंद साबित होगा.

 शुभ दिन: सोमवार और गुरुवार

Recommended

Loading...
Share