बॉयफ्रेंड रवि नट के निधन के बाद हॉस्पिटलाइज्ड हुईं 'इंडियन आइडल' फेम रेणु नागर, हालत गंभीर

By  
on  

राजस्थान के अलवर की रहने वाली 'इंडियन आइडल' की फेमस कंटेस्टेंट रहीं सिंगर रेणु नागर को लेकर बड़ी खबर आ रही है. रेणु के बॉयफ्रेंड ने बीती रात यानी 27 अगस्त को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. वहीं प्रेमी की मौत की खबर सुनने के बाद सिंगर रेणु नागर भी मानसिक तनाव में आने के बाद बेहोश हो गई थीं. बेहोश अवस्था उन्हें मित्तल अस्पताल की आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

खबरे आ रही है कि, फिलहाल रेणु की हालत गंभीर बनी हुई है. उनका इलाज जारी है. देर रात सिंगर के प्रेमी रवि नट की मौत की खबर आने के बाद सिंगर को अचेत अवस्था मे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ये भी बता दें कि, एक महीने पहले ही रवि नट इंडियन आइडल फेम प्रेमिका रेणु नागर के साथ फरार हो गया थे. उसके बाद  रेणू के पिता ने महिला थाने में बहला-फुसला कर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज करवाया था और 5 दिन पहले ही वे लौटे थे. वहीं पुलिस की पूछताछ पर सिंगर का बयान दर्ज होने के बाद रवि नट को रिहा कर दिया था. 

Recommended Read: 'कुमकुम भाग्य' फेम तृप्ति शंखधर ने अपने पिता पर लगाया जान से मारने की कोशिश का आरोप, बरेली पुलिस से की सुरक्षा की मांग


वहीं जिसके बाद बाद बीती रात रवि ने जहरीला पदार्थ खा लिया. जिसके बाद उसकी तबीयत काफी बिगड़ गई. आनन फानन में  परिजन रवि को अस्पताल लेकर गए जहां उसने रात 11.15 बजे (27 अगस्त) दम तोड़ दिया. वहीं पूरे मामले में रवि नट के पिता का कहना है कि, 'उसने जहरीला पदार्थ का सेवन किस कारण किया है उसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है. इस संबंध में एनईबी थाना पुलिस ने नगर थाना पुलिस को सूचित कर दिया है.' एनईबी पुलिस ने शव को राजीव गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और नगर थाना पुलिस जिला भरतपुर से आने के बाद उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

रवि नट का परिवार मूलत: राजस्थान के भरतपुर जिले के नगर कस्बे का रहने वाला है. रवि अलवर में किराए के मकान में रहता था.  फिलहाल वो अपने गांव में रह रहा था. बता दे कि रवि नट की पत्नी और दो बच्चे भी हैं जो परिवार के साथ भरतपुर जिले के नगर कस्बे में रहते हैं.  बताया जाता है कि अलवर में रवि, रेणु नागर के घर तबला सीखने जाता था. इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं. 

 

Recommended

Loading...
Share