फैंसी चॉपर में गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ वेकेशन मनाने के लिए निकले 'बिग बॉस 14' फर्स्ट रनरअप राहुल वैद्य, देखें फोटो  

By  
on  

इंडियन आइडल फेम और 'बिग बॉस 14' के पहले रनरअप राहुल वैद्य ने भले शो की ट्रॉफी और प्राइज मनी न जीती हो लेकिन उन्होंने लोगों एक दिल जरुर जीता है. शो के बाद वो और भी ज्यादा पॉपुलर ही गए हैं और उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गयी है. अब लोग उनके आठ स्लेफ़ी लेने के लिए उत्साहित रहते है. चार महीने तक बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद राहुल ने कुछ दिन पहले अपने दोस्तों और गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ पार्टी की और अब वह अपनी लेडी लव के साथ वेकेशन के लिए रवाना हो गए हैं. 

राहुल और दिशा एक फैंसी चॉपर के गेट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. राहुल ने सफ़ेद रंग की टी- शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जीन्स पहन रखी है. दिशा ब्लैक कलर के टॉप और ब्लू जीन्स में नजर आ रही हैं. तस्वीर के साथ राहुल ने कैप्शन में लिखा, 'चलो ले चलें तुम्हें तारों के शहर में... मुंबई से कुछ दिन दूर मेरी प्यारी क्वीन के साथ.'

अली गोनी ने अपने बर्थडे पर राहुल वैद्य से मांगा ये गिफ्ट, कहा- 'मुझे जल्दी चाचू बना दो', सिंगर ने दिया ये मजेदार रिप्लाई

 

बता दें, घर के अंदर रहते हुए राहुल ने दिशा के जन्मदिन पर उन्हें उन्हें नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज किया था. राहुल के प्रपोजल का जवाब दिशा ने वैलेंटाइन डे पर दिया. वो घर के अंदर राहुल से मिलने आयी और उनके शादी के प्रपोजल को स्वीकार किया. 

शो ख़त्म होने के बाद राहुल ने दिशा के साथ शादी को लेकर मीडिया से बातचीत कि दिशा और उनकी शादी कई मायनों में बेहद ही अलग और खास होगी. इतना ही नहीं, राहुल ने मेहमानों की लिस्ट भी बनानी शुरू कर दी है. राहुल कहते हैं कि मेहमानों की लिस्ट वो मंगेतर दिशा संग मिलकर तैयार करेंगे. राहुल ने शादी अपनी शादी को लेकर एक खास इच्छा जाहिर की है.
राहुल ने बताया कि वो एक एकांत में रहने वाले व्यक्ति हैं. उन्होंने आगे कहा कि 'मैंने कई लाइव शोज किए हैं. बड़ी-बड़ी शादियों में परफॉर्म किया है, जहां हजारों लोग होते हैं, लेकिन मैं अपनी शादी केवल 50-60 खास और चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में करना चाहता हूं. मेहमानों की लिस्ट में सबसे पहले सलमान खान का नाम लिखा.  इसके अलावा मेरे खास दोस्त अली गोनी और जैस्मिन भसीन भी शादी में शामिल होंगे. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share