गुरदीप पुंज को जब 'कहने को हमसफर हैं 3' को-स्टार अंजुम फकीह ने सेट पर दिखाई थी अपनी नीली ब्रा, एक्ट्रेस ने किया था ऐसे रिएक्ट

By  
on  

एक कपूर के सबसे पॉपुलर वेब शो 'कहने को हमसफर हैं' के सीजन 3 का प्रीमियर 6 जून को ALTBalaji और Zee5 पर हुआ है. इस सीरीज में गुरदीप पुंज, मोना सिंह और रोनित रॉय मुख्य भूमिका में हैं. हालांकि, इस सीजन में हम कुछ नए चेहरों को भी देख सकते हैं, जिसमे 'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस अंजुम फकीह का भी नाम शामिल है. शो में एक्ट्रेस ने रोनित की गर्लफ्रेंड निशा की भूमिका निभाई है.

हाल ही में शो की स्टार कास्ट ने जूम कॉल पर मीडिया के साथ बातचीत की. उसपर अंजुम को सेट से कुछ दिलचस्प किस्सा सुनाने के लिए कहा गया, जिसपर एक्ट्रेस चाहती थीं कि गुरदीप और रोनित उनकी जगह पर जवाब दें, क्योंकि वह खुद को शर्मिंदा नहीं करना चाहती थी. एक्ट्रेस ने तब कहा, "आपको सेट पर मेरी कहानियों के बारे में गुरदीप और रोनित से पूछना चाहिए. मेरे लिए बहुत असहज होगा अगर मैंने खुद का मजाक बनाया."

(यह भी पढ़ें: 'कहने को हमसफर हैं' की निर्माता एकता कपूर के साथ अनबन की खबरों पर मोना सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम इसपर हंसते थे')

गुरदीप, जो शो में पूनम का किरदार निभा रही हैं, उन्होंने अंजुम से हुई पहली मुलाकात के बारे में कहा, "पहली बार जब मैं अंजुम से मिली, तब उसने मुझे अपनी नीली ब्रा दिखाई, और कहा, 'यह तुम्हारे कुर्ते से मेल खा रही है. और तब मैंने कहा हेलो, ये क्या था? ये हमारा इंट्रोडक्शन था. सेट सभी कह रहे थे, गुरदीप मैम आपका एक्सप्रेशन परफेक्ट था. और सीन के लिए इसकी जरुरत थी. आकर्षक एक्ट्रेस ने अपनी परफॉरमेंस से सीन्स को शानदार बनाया."

गुरदीप पुंज ने शो में रोनित रॉय की पहली पत्नी की भूमिका निभाई है, जबकि अंजुम ने एक स्पेशल रोल किया है. शो में पूनम और निशा की मुलाकात रोहित (रोनित रॉय) के घर पर होती है, जहां वह निशा को शादी के लिए प्रोपोज़ करता है.

फिलहाल, शो 10 एपिसोड में से 3 दिखाया जा चूका है. शो के बाकी एपिसोड 1 जुलाई को बाहर आएंगे.

(Source: IndiaToday)

Recommended

Loading...
Share