Abhay 2 Controversy: क्रिमिनल बोर्ड पर फ्रीडम फाइटर खुदीराम बोस की फोटो लगाने पर Zee5 ने जारी किया स्टेटमेंट, मांगी माफी

By  
on  

डायरेक्टर केन घोष और कुणाल खेमू, राम कपूर, बिदिता बाग, चंकी पांडे, निधि सिंह, आशा नेगी स्टारर ZEE5 की वेब सीरीज 'अभय 2' के एक सीन को लेकर  बवाल मच गया है. 'अभय 2' में एक सीन में क्रिमिनल बोर्ड पर फ्रीडम फाइटर खुदीराम बोस की फोटो देखे यूजर्स भड़क गए है. नेटिजन्स ने इस सीन के बैकग्राउंड में शहीद खुदीराम बोस की तस्वीर वाले सीन को पूरी तरह से डिलीट करने और जी5 चैनल से माफी मांगने की मांग की है. जिसके बाद ZEE5 ने स्टेटमेंट जारी कर अपना पक्ष रखा है.

ZEE5 ने अपने स्टेटमेंट में लिखा है, "अभय 2 को लेकर जारी हमारे संवाद तो बढ़ाते हुए, हमने उक्त सीन में से वो तस्वीर हटा दी है. यह बिल्कुल गैरइरादतन था और हमें इसका खेद है. वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म होने के नाते, हम इसे बेहद गंभीरता से लेते हैं. हम एक गर्वीले भारतीय ब्रांड हैं और देशभक्ति से सराबोर कंटेंट लाते रहे हैं. हमारी प्रार्थना है कि इसका राजनीतिकरण ना करें और हमारी बिना शर्त माफ़ी को स्वीकार कर लें. उम्मीद है कि दर्शक हममें विश्वास बनाये रखेंगे और इसे बड़े परिप्रेक्ष्य में देखेंगे."

(यह भी पढ़ें: जी 5 की वेबसीरीज 'अभय 2' में क्रिमिनल बोर्ड पर फ्रीडम फाइटर खुदीराम बोस की फोटो देखे भड़के यूजर्स, चैनल को बायकॉट करने की मांग)

वहीं, हालांकि चैनल और सीरीज के डायरेक्टर केन घोष की ओर से माफी मांगी जा चुकी है. जी5 सपोर्ट की ओर से दो ट्व‍ीट लिखे गए. माफी मांगते हुए उन्होंने पहला ट्वीट किया- 'एपिसोड जल्द ही मौजूद होगा. हम इस बात के लिए माफी चाहते हैं.'. दूसरे ट्वीट में लिखा- 'शो के प्रोड्यूसर्स, शो और प्लेटफॉर्म का मकसद किसी समुदाय या व्यक्त‍ि को दुख पहुंचाना नहीं था. ऑडियंस की ओर से मिले फीडबैक को याद में रखते हुए हमने अभय 2 के इस सीन में तस्वीर को ब्लर कर दिया है.' 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share