नेटफ्लिक्स के शो 'मसाबा मसाबा' में जूनियर मसाबा गुप्ता को ढूंढने के लिए मेकर्स को लेना पड़ा था 100 बच्चों का ऑडिशन, फिर इस तरह मिली थी अमरिया अवंताये

By  
on  

मसाबा गुप्ता को हम सभी एक आत्मविश्वास से भरी, साहसी और बोल्ड बॉस-महिला के रूप में जानते हैं! जो बात उनमे हैं, वह कोई चाहकर भी पा नहीं सकता. नेटफ्लिक्स की सीरीज 'मसाबा मसाबा' के मेकर्स को तीन हफ़्तों में 100 से ज्यादा बच्चों का ऑडिशन लिया था, जिसके बाद अमरिया अवंताये ने उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया. ऐसा इसलिए क्योंकि यह चाइल्ड एक्टर मसाबा के किरदार के लिए एक दम से सही मैच थी. 

सीरीज की कास्टिंग डायरेक्टर पंचमी गवरी ने कहा है, "मसाबा के यंगर वर्जन को देखना एक मुश्किल काम था. हमें एक ऐसे बच्चे की तलाश थी, जो एडल्ट की तरह व्यवहार करे, साथ ही वह दिखने में बिलकुल मसाबा गुप्ता जैसी हो. यह एक अच्छी तरह से लिखा गया हिस्सा है और हम इसके साथ न्याय करना चाहते थे. आखिर में, हमने एक क्रेजी पोस्ट शेयर किये, जिसके जरिये हम अमरिया तक पहुंचे. हमने उनकी तस्वीरों को सुपर क्यूट पाया और एक कामचलाऊ ऑडिशन के लिए रिक्वेस्ट किया. यह कहने की जरुरत नहीं है कि वह अभूतपूर्व थी और हमने अपनी मिनी मसाबा को पा लिया था."

(यह भी पढ़ें: नीना गुप्ता और मसाबा गुप्ता की Netflix सीरीज 'मसाबा मसाबा' का ट्रेलर रिलीज, मां-बेटी की लाइफ की दिखेगी जर्नी)

अमरिया के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर सोनम नायर कहती हैं, "मसाबा मसाबा में मिनी मसाबा का किरदार निभाने के लिए अमरिया एकदम फिट थीं. उसके पास वही स्पंक और सैस है जो मसाबा गुप्ता के पास है, और हम इस शो में उनके बचपन के ओरिजिनल एलिमेंट को डालना चाहते थे. यह एक आसान काम नहीं था, किसी को अमरिया की तरह खोजना, लेकिन हम रोमांचित हैं कि हम कामयाब रहे और यकीन है कि दर्शकों को उससे प्यार हो जाएगा."

 

Recommended

Loading...
Share