Zee5 की मौनी रॉय और पूरब कोहली स्टारर 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' है, 2 अंडरकवर एजेंट और 1 घातक साजिश की कहानी, टीजर हुआ रिलीज

By  
on  

टीवी से बॉलीवुड और बॉलीवुड से अब एक्ट्रेस मौनी रॉय OTT की दुनिया में अपना धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बता दें कि एक्ट्रेस की जल्द रिलीज होने वाली Zee5 की 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में नजर आने वाली हैं, जिसका आज टीजर जारी कर दिया गया है. 

अपनी इस फिल्म का टीजर ट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "2 अंडरकवर एजेंट, 1 घातक साजिश. देखें उन्हें अनकवर #TheTraitorWithin और #LondonConfidential में चीनी साजिश का पर्दाफाश करते हुए, इसका प्रीमियर 18 सितंबर को @zee5premium पर होगा. @Purab_Kohli @kulraj_randhawa @pravesshrana @JarPictures @ajaygrai @mohitchhabra29 @kanwalsethi ♥️x"

(यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स पर इस दिन रिलीज होगी विक्रांत मैसी-श्वेता त्रिपाठी स्टारर 'कार्गो', मजेदार Meme शेयर कर की घोषणा)

फिल्म का यह टीजर लंदन के बैकड्राप पर है, जहां मौनी रॉय, पूरब कोहली और कुलराज रंधावा अंडरकवर एजेंट की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि लेखक एस हुसैन जैदी की इसी नाम की बुक पर आधारित इस फिल्म की कहानी, संक्रमण फैलाने की साजिश के पीछे के सूत्रों को खोजने के इर्द गिर्द है. 

'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में मौनी रॉय और पूरब कोहली के अलावा  कुलराज रंधावा, सागर आर्य, परवेश राणा, जस बिनाग, दिलजोन सिंह और किरन जोगी सपोर्टिंग रोल्स में हैं. इस फिल्म को अजय जी राय और मोहित छाबड़ा प्रोड्यूस और कंवल सेठी द्वारा डायरेक्ट की गयी है.

 

Recommended

Loading...
Share