Ginny Weds Sunny: 'सावन में लग गई आग' के जरिए धमाल मचाने के लिए तैयार हैं हिटमेकर्स मीका सिंह, नेहा कक्कड़ और बादशाह, इस दिन रिलीज होगा सॉन्ग

By  
on  

भारत के तीन सबसे बड़े हिटमेकर्स जब एक साथ आ जाएं तो आप डांस फ्लोर पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. गायक-संगीतकार मीका सिंह द्वारा गाए गए इस लोकप्रिय गाने का ट्विस्ट के साथ ऑफिशियल रीमेक किया गया है. फिल्म गिन्नी वेड्स सनी के लिए मीका सिंह, आइकॉनिक रैपर बादशाह, बॉलीवुड चार्टबस्टर क्वीन नेहा कक्कड़ एक साथ मिलकर श्रोताओं/ दर्शकों के लिए वेडिंग पार्टी एंथम लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है 'सावन में लग गई आग'। फिल्म के म्यूजिक पार्टनर सोनी म्यूज़िक इंडिया ने इस गाने का स्नीक पीक आज रिलीज़ कर लोगों का उत्साह बढ़ा दिया है। इस सोंग को खुद मीका सिंह और पायल देव ने कंपोज किया है, मीका, पायल देव, बादशाह और मोहसिन शेख़ ने लिखा है। इस गाने को मीका, बादशाह और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज़ दी है।

सोनी म्यूजिक इंडिया के सीनियर डायरेक्टर - मार्केटिंग, सानुजीत भुजबल कहते हैं, "सावन में लग गई आग एक क्विंटसेशनल वेडिंग पार्टी सॉन्ग है, जो लोगों को डांस फ्लोर पर जाने के लिए मजबूर कर देगा। इस गाने के ज़रिए हम इन तीन पॉपुलर म्यूजिक आइकन्स को पहली बार एक साथ लाकर बहुत खुश हैं। यह ट्रैक एनर्जी से भरपूर है, और हम उम्मीद करते हैं कि यह सब का पसंदीदा पार्टी सोंग ज़रूर बनेगा।"

Recommended Read: 'गिन्नी वेड्स सनी' का पहला मजेदार गाना LOL हुआ रिलीज, दिखी यामी गौतम और विक्रांत मैसी की खूबसूरत केमिस्ट्री

म्यूजिक कंपोजर पायल देव कहती हैं, "मीका सिंह, बादशाह और नेहा कक्कड़ के साथ इस मजेदार ट्रैक के लिए काम करना बहुत ही अद्भुत रहा। इस गाने को प्रस्तुत करने वाले तीनों कलाकारों ने इस गाने को अपने स्पर्श से अनोखा बना दिया है, जिसकी वजह से यह एक पार्टी नंबर बन सकता है। गाने की रिलीज़ को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। यह गाना मनोरंजन से भरपूर है।"

संगीतकार, लेखक और गायक मीका सिंह कहते हैं कि, " इस सोंग का स्नीक पीक श्रोताओं के लिए पार्टी इन्विटेशन है। सावन में लग गई आग इस गाने के लिए मैं इन प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम कर के बेहद खुश हूं। इस गाने से जुड़े सभी लोग यही चाहते हैं कि श्रोता इस गाने का मज़ा लें और इसे पसंद करें। मुझे इस गाने के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार है।"


सोनी म्यूज़िक इंडिया द्वारा प्रस्तुत इस गाने को मीका सिंह और पायल देव ने कंपोज किया है। मीका सिंह, पायल देव, बादशाह, मोहसिन शेख़ द्वारा लिखित इस गाने को मीका,बादशाह और नेहा कक्कड़ ने स्वरबद्ध किया है। सावन में लग गई आग यह गाना 28 सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा।

Recommended

Loading...
Share