राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की फिल्म 'छलांग' का कल जारी होगा ट्रेलर, रिलीज डेट से भी उठा पर्दा

By  
on  

फिल्म के सेट्स पर बच्चों के होने से कभी भी कोई पल सुस्त नहीं होता है. दरअसल, अमेजन प्राइम वीडियो की अगली फिल्म 'छलांग' के कास्ट एंड क्रू ने बच्चों के होने पर सेट को खेल के मैदान में बदलते हुए देखा है. हंसल मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ज़ीशन अय्यूब, सतीश कौशिक, सौरभ शुक्ला, इला अरुण, जतिन सरना और बच्चों का एक ग्रुप है, जो फिल्म के एक अहम भाग हैं. अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, फिल्म बच्चों के साथ कनेक्शन बनाने के लिए इस बाल दिवस के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके साथ ही, दीवाली की धूम के साथ, उसी समय के आसपास, 'छलांग' एक ऐसी फिल्म बनने का वादा करती है, जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सकते है.

फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने कैप्शन में फिल्म के ट्रेलर से लेकर उसके OTT रिलीज तक की तारीख से पर्दा उठाया है. कैप्शन में लिखा है, "गेट सेट छलांग! मोंटू मास्टरजी और टीम को #ChhalaangOnPrime पर 13 नवंबर को देखें. कल जारी होगा ट्रेलर."

(यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा जोनस और राजकुमार राव ने अरविंद अडिगा के उपन्यास 'द वाइट टाइगर' के किरदारों को किया जीवित, फर्स्ट लुक आया सामने)

फिल्म में राजकुमार राव के साथ नुसरत भरूचा लीड रोल निभा रहे हैं. एक्ट्रेस फिल्म में राजकुमार की लव इंटरेस्ट बनी हैं. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share