इरफान की फिल्म 'Doob: No Bed of Roses' के ट्रेलर में देखें फिल्म निर्माता की जटिल यात्रा की झलक

By  
on  

बॉलीवुड दिग्गज एक्टर इरफान भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन यह भी सच है कि उन्होंने अपने पीछे सभी के लिए अपने फिल्मों के जरिये कभी न मिट पाने वाली छाप छोड़ी है. हालांकि, उनकी बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड जो कमी है, उसे कभी नहीं भरा जा सकता है. पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई उनकी फिल्म अंगरेजी मीडियम के एक महीने बाद एक्टर ने अपनी आखिरी सांस ली थी. ऐसे में अब उनके निधन के 10 महीने बाद, उनकी फिल्म, 'डूब: नो बेड ऑफ रोजेज' के ट्रेलर को OTT दिग्गज कंपनी नेटफ्लिक्स ने जारी कर दिया है. 2017 की बंगाली भाषा की फिल्म वर्तमान में प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग कर रही है.

डूब की कहानी एक फिल्म निर्माता के इर्द-गिर्द घूमती है जिसका नाम जावेद हसन है. वह एक टूटी हुई शादी से गुजर रहा होता है और फिर अपनी बेटी की दोस्त के साथ अफेयर रखता है. फिल्म का जटिल और दिल तोड़ने वाला ट्रेलर निश्चित रूप से इरफान के फैंस की आंखों को नम कर देगा.

(यह भी पढ़ें: इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर और बेटे बाबिल खान ने 51वें IFFI में लिया हिस्सा, एक्टर की 'पान सिंह तोमर' की स्क्रीनिंग पर हुए इमोशनल)

मुस्तफा सरवर फारूकी द्वारा निर्देशित, डूब में नुसरत इमरोज, टीशा और परनो मिश्रा भी हैं. इसने 39 वें मॉस्को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में गोल्डन गोबल अवॉर्ड्स सहित फिल्म फेस्टिवल में कई पुरस्कार जीते हैं. कथित तौर पर, यह बांग्लादेशी लेखक और फिल्म निर्माता हुमायूं अहमद के जीवन पर आधारित है.

(Source: YouTube)

Recommended

Loading...
Share