रोनित रॉय, अमित साध स्टारर '7 कदम' का ट्रेलर रिलीज, पिता और बेटे की इस सीरीज में फुटबॉल के जुनून, आदर्शों और नैतिकता का होता है टकराव

By  
on  

इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन (एनवाईएसई: ईआरओएस) के स्वामित्व वाली दक्षिण एशिया की प्रमुख स्ट्रीमिंग मनोरंजन सेवा, इरोस नाउ, एक ग्लोबल एंटरटेनमेंट कंपनी ने आज घोषणा की है कि वे अभी एक और मनोरंजक कहानी, '7 कदम ’ के साथ आने वाले हैं जो 24 मार्च 2021 से स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है। मोहित झा द्वारा निर्देशित, इस शो में रोनित रॉय, अमित साध, देवेश सेठ, रोहिणी बनर्जी, शिल्पी रॉय, अशोक सिंह और बिदिशा घोष सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं। सीरिज में आप एक पिता के सपने और एक बेटे की महत्वाकांक्षा को एक दूसरे के खिलाफ होते हुए हुए कहानी में देखेंगे। '7 कदम' एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो एक पिता और बेटे की जोड़ी की कहानी पर आधारित है जो फुटबॉल के लिए अपने जुनून से जुड़ते हैं लेकिन आदर्शों और नैतिकता के टकराव में रास्ता पार करते हैं। अब चुनाव उनका है कि क्या एक सामान्य लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एक साथ आना है या अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण मैच को छोड़ देना है।

पिता और पुत्र के बीच का बंधन वास्तव में विशेष है। वे लड़ते हैं, वे बहस करते हैं और असहमत होते हैं, और फिर भी कहावत के अनुसार ... "एक सेब पेड़ से दूर नहीं गिरता है", वे फिर भी एकसमान हैं। एक मजबूत और सख्त आदमी के आवरण के पीछे, एक भावनात्मक और सुरक्षात्मक पिता  छिपा है। यह मनोरंजक स्क्रिप्ट भाग्य के कामकाज को चरितार्थ करता है जब बेटा अपने पिता की फ़ुटबॉल की नींव में शामिल होता है।
राणा दग्गुबाती, पुलकित सम्राट स्टारर फ़िल्म 'हाथी मेरे साथी' का ट्रेलर आउट, जंगल और हाथियों को बचाने की लड़ाई को है दिखाया

रोमांचक, भावुक, और संबंधित उदाहरणों से भरा, यह शो आपको अपनी सीट से बांधे रखेगा। जनरेशन गैप के कारण विचारों की झड़पें होती हैं, क्या पिता के सभी उपदेशों- एक कोच के रूप में और एक मानव के रूप में सही निर्णय लेने के लिए बेटे का मार्गदर्शन करेंगे? या प्रतिद्वंद्वी टीम के साथ हाथ मिलाकर पुत्र अपने ही पिता के खिलाफ जाएगा? यह मोहक शो खूबसूरती से वास्तविक जीवन के रिश्तों में खामियों को सामने लाता है और निश्चित रूप से आपको एक चुलबुली मुस्कान के साथ छोड़ देगा। लेकिन यह आपको आश्चर्यचकित भी करेगा कि पिता या पुत्र में से कौन जीतेगा, ऐसी स्थिति में जहां वे एक दूसरे के खिलाफ हों और जब ट्रॉफी सिर्फ  7 कदम दूर हो। क्या आपको लगता है, भावनाएं खत्म हो जाएंगी और एक दूसरे के लिए बलिदान होगा? खैर, यह देखना दिलचस्प होगा कि यह सब कैसे समाप्त होता है।

उसी पर टिप्पणी करते हुए, इरोस नाउ की मुख्य सामग्री अधिकारी रिद्धिमा लुल्ला उल्लेख करती हैं, "40 साल से मनोरंजन के क्षेत्र में हमारे खेल में सबसे ऊपर होने के नाते, इरोस नाउ ने अपने सभी दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ शैलियों की सामग्री की पेशकश करने में गर्व महसूस किया है। '7 कदम' एक अनोखा स्पोर्ट्स ड्रामा जिसमें एक पिता और पुत्र को चौराहे पर पकड़ा जाता है, जहां उनके रिश्ते को परखने के लिए रखा जाता है। यह व्यक्तिगत प्रतिद्वंद्विता की एक चादर के साथ व्यक्तिगत समीकरणों की एक विशिष्ट कहानी है, जो आपको जोड़कर रखेगी, एक पिता और पुत्र की फुटबॉल की जोशीली यात्रा और यह उनके जीवन को कैसे बदलता है। ”


उसी पर अमित साध टिप्पणी करते हैं, '7 कदम ’ एक आकर्षक कहानी है, जो हर किसी को एक भावनात्मक रोलर कोस्टर की सवारी पर ले जाएगा और दर्शकों के साथ एक डोर पर हमला करेगा। एक कहानी जो आसानी से किसी से भी संबंधित हो सकती है, सीरिज में चरित्र मुझे शुद्ध आनंद देता है और इसमें रोनित सर जैसे कलाकार के साथ शो में काम करने वाली एक शानदार यात्रा है। " 7 कदम ' 24 मार्च 2021 से केवल इरोस नाउ पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है!

(Source: youtube)

Recommended

Loading...
Share