सेम जेंडर लव स्टोरीज 'द मैरीड वुमन' और 'हिज स्टोरी' को लेकर बोलीं एकता कपूर, कहा- 'हर तरह के प्यार की कहानी को स्वीकारना जरूरी'

By  
on  

एकता कपूर के शोज 'द मैरीड वुमन' और 'हिज स्टोरी' चर्चा में हैं. उन्होंने इन शोज पर उठ रहे सवालों का जवाब दिया है. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सेम-सेक्स रिलेशनशिप पर दो शो रिलीज हुए हैं वो भी दो महीने के अंदर. इस पर एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके बताया है कि ये कहानियां हमारे लिए क्यों जरूरी है.

एकता ने ट्वीट किया है, ये उन सबके लिए है जो मुझसे पूछ रहे हैं कि हम दो महीने के अंदर दो सेम जेंडर लव स्टोरीज क्यों रिलीज कर रहे हैं. उनसे कहना चाहती कि जब हम 2 मिलियन अपोजिट सेक्स स्टोरी होती हैं, तब कोई ये बात नहीं पूछता. LGBT कम्युनिटी की स्टोरीज को इसी तरह कमतर आंका और रिप्रेजेंट किया जाता है. हर तरह के प्यार की स्वीकार्यता और अलग तरह की कहानियां बताना, यही हम हैं. एकता ने ये भी लिखा कि उनके शो मैरिड वुमन को पसंद किया जा रहा है और उम्मीद है कि हिज स्टोरी भी लोगों को पसंद आएगी.

The Married Woman Review: रिद्धि डोगरा-मोनिका डोगरा ने परिचित वैवाहिक संकट पर आधारित कहानी में की है शानदार एक्टिंग

बता दें कि 'मैरिड वुमन' में मोनिका डोगरा और रिद्धी डोगरा हैं और यह शो मार्च में रिलीज हुआ था. एकता कपूर की इस सीरीज में एक जिंदगी से ऊब चुकी घरेलू महिला की कहानी है, जो घरेलू और रोजमर्रा किए जाने वाले कामों के बीच खुद को खो चुकी है. हालांकि वह अपना कदम आगे बढ़ाती है और अपनी सेक्सुअलिटी के बारे में जानने के साथ, किसी के प्यार में पड़ जाती है. एकता कपूर और समर खान द्वारा प्रोड्यूस्ड यह वेब सीरीज मंजू कपूर की बेस्ट सेलिंग नोवल ए मैरिड वुमन पर आधारित है. 
वहीं हाल ही में हिज स्टोरी का ट्रेलर रिलीज किया गया है. यह सीरीज Alt Balaji और Zee5 पर स्ट्रीम की जाएगी. हिज स्टोरी स्ट्रीमिंग से पहले ही विवादों के घेरे में आ गई थी. हाल ही में  एकता ने अपनी इस नई वेब सीरीज के पोस्टर को सोशल मीडिया पर रिलीज किया था और अब इसके आने के एक दिन बाद ही बड़ा विवाद खड़ा हो गया था. वेब सीरीज हिज स्टोरी, 25 अप्रैल को जी 5 पर आने वाली है. सीरीज में सत्यदीप और मृणाल के अलावा प्रियामणि राज में नजर आएंगी. प्रियामणि और सीरीज में कुणाल और साक्षी नाम के कपल का किरदार निभा रहे हैं. दोनों की जिंदगी में तूफान तब आता है जब साक्षी को पता चलता है कि उसका पति गे है. सीरीज की कहानी समलैंगि‍क रिश्तों के सच के बीच असल जिंदगी के ताने बाने को बयां करती है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share