ZEE5, नेटफ्लिक्स ने एसएस राजामौली की RRR के स्ट्रीमिंग अधिकार को किया हासिल

By  
on  

डायरेक्टर एसएस राजामौली की आगामी मैग्नम ओपस RRR के स्ट्रीमिंग अधिकार नेटफ्लिक्स और ZEE5 ने हासिल कर लिए हैं. मेकर्स ने बुधवार को घोषणा की कि RRR की थिएट्रिकल रिलीज के बाद, फिल्म के तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ वर्जन ZEE5 पर उपलब्ध रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा नेटफ्लिक्स पर हिंदी, पुर्तगाली, कोरियाई, तुर्की और स्पेनिश वर्जन की स्ट्रीम की जाएगी.

जहां, ज़ी नेटवर्क के पास RRR का हिंदी वर्जन के अधिकार हैं, वहीं स्टार इंडिया नेटवर्क के पास फिल्म के तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ वर्जन के टीवी अधिकार हैं. RRR अभी पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है. कोरोना वायरस की पहली लहर के बाद देश खुलने के बाद, फिल्ममेकर्स ने इस साल जनवरी में शूटिंग फिर से शुरू की थी. और उन्होंने फिल्म को तेज गति से पूरा किया.

(यह भी पढ़ें: आरआरआर की स्टारकास्ट आलिया भट्ट, अजय देवगन, एनटीआर और रामचरण ने भारत की जनता से प्रोटोकॉल्स फॉलो करने और वैक्सीन लगवाने की विनती की )

यह एक पीरियड एक्शन फ़िल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है. बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा. अब तक के सबसे बड़े अधिग्रहण में, पेन मूवीज़ को फिल्म के राइट्स मिले है. वे उत्तर भारत में RRR के वितरक होंगे. डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, RRR भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है और तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share