एक्टर-पॉलिटिशियन सीमन ने की 'द फैमिली मैन 2' के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग, तमिलनाडु सरकार से लगाई गुहार

By  
on  

एक्टर-पॉलिटिशियन सीमन ने शनिवार को ट्विटर पर द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है, जिसे इस समय अमेज़न प्राइम पर दिखाया जा रहा है. अपने स्टेटमेंट पर में उन्होंने तमिलनाडु सरकार से हस्तक्षेप करने और शो पर प्रतिबंध लगाने का अनुरोध किया है, जो तमिलों के खिलाफ है.

सीमन ने इसके ट्रेलर रिलीज के बाद तमिलों को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए बैन की मांग की थी. इसे पहले, उन्होंने इसी तरह के कारणों से तमिलनाडु में जॉन अब्राहम के मद्रास कैफे की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी. शनिवार को उन्होंने स्टेटमेंट जारी कर समझाया था कि वह क्यों शो पर कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

(यह भी पढ़ें: The Family Man 2 Review: ट्विस्ट, टर्न, एक्शन और सस्पेंस से भरपूर है मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी का शो)

उन्होंने तमिल में ट्वीट करते हुए लिखा था, "हम तमिल विरोधी इंटरनेट सीरीज द फैमिली मैन 2 पर प्रतिबंध लगाने और इसे रोकने के लिए कानूनी और लोकतांत्रिक कार्रवाई करेंगे!" उनके बयान में कहा गया है कि शो में श्रीलंकाई तमिलों को खराब तरीके से दिखाया गया है. 

राज एंड डीके शो में मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका में हैं, जबकि दूसरे सीज़न में सामंथा अक्किनेनी भी श्रीलंकाई तमिल विद्रोही के रूप में हैं. इस शो का प्रीमियर 4 जून को अमेज़न प्राइम पर हुआ था. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share