भारत और बॉलीवुड के जिक्र पर लोकी उर्फ टॉम हिडलेस्टन द्वारा शाहरुख खान का नाम लेने पर सुपरस्टार ने किया रिएक्ट, जानिए क्या कहा

By  
on  

‘लोकी’ स्टार टॉम हिडलस्टन ने पिछले दिनों भारत में मौजूद अपने फैंस के लिए जारी किए गए एक स्पेशल वीडियो में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया था. दरअसल, डिजनी+ हॉटस्टार के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किये गए वीडियो में जब उनसे भारत के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने सबसे पहले नाम 'शाहरुख खान' लिया. जब उनसे किसी भारतीय शहर का नाम पूछा गया, तो उन्होंने चेन्नई का नाम लेते हुए एक मजेदार पारिवारिक तथ्य का खुलासा किया और कहा कि उनकी बड़ी बहन वहां रहती हैं. ऐसे में अब इसके जवाब में बॉलीवुड के किंग खान ने उस ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है.

शाहरुख ने वीडियो को रीट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है, "आप दयालु हैं, शरारत के भगवान... आशा है कि इस दावे के पीछे कोई शरारत नहीं है. बहुत सारा प्यार टॉम और लोकी को देखने का इंतजार नहीं कर सकता!!! अभी शुरू हो रहा है- एपिसोड 1!"

(यह भी पढ़ें: मनोज बाजपेयी ने ताजा की स्ट्रगल के दिनों की यादें, बताया शाहरुख खान के साथ शेयर किया करते थे बीड़ी)

आपको बता दें कि हिडलस्टन फिलहाल में डिजनी+ हॉटस्टार की ‘लोकी’ सीरीज में नजर आ रहे हैं. शो में ओवेन विल्सन भी हैं, जिसमे लोकी के कारनामों की झलक अच्छी तरह से दिखाई गयी है. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share