'दिल बेचारा' को एक हुआ पूरा, संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत संग बिताए गए पलों को किया याद

By  
on  

दिवंगत कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी बॉलीवुड फिल्म 'दिल बेचारा' को आज रिलीज हुए पूरा एक साल हो गया है. एक्टर के निधन के बाद इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया था. फिल्म सें संजना सांघी ने अपना डेब्यू किया था. वहीं फिल्म को एक साल पूरा होने पर संजना ने सुशांत को याद कर फिल्म सेट पर उनके साथ बिताए पलों को याद किया है. संजना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी फिल्म से जुड़ी  यादे शेयर की. 

एक इंटरव्यू के दौरान संजना सांघी ने बताया, 'हम पहली बार मुकेश छाबड़ा (डायरेक्टर) सर के ऑफिस में मिले थे. थोड़ी देर की मुलाकात में ये हमने महसूस किया कि हम दोनों नर्ड्स हैं और एकेडमिक से जुड़ी हर चीज के लिए जितने जुनूनी हैं उतने ही खाने-पीने वाली चिजों के लिए क्रेजी हैं. वह आगे कहती हैं हम दोनों का दिल्ली से एक गहरा नाता रहा जिसकी वजह से हमारी कुछ पसंद-नापसंद मिल जाती थीं. मैं दिल्ली से हूं जहां सुशांत ने पढ़ाई की थी. 

'पवित्र रिश्ता 2' में काम करने पर शाहीर शेख ने सुशांत सिंह राजपूत के नाम लिखा इमोशनल नोट, कहा- 'आप हमेशा मानव रहेंगे'

संजना सांघी आगे कहती हैं कि मैंने सुशांत से एक बहुत ही जरूरी चीज सीखा है वह है-'अपनी एनर्जी को कैसे बचाएं'?  उन्होंने मुझे ये एहसास कराया कि जब जरूरत न हो तो अपनी पूरी एनर्जी न लगाकर उसे प्रोटेक्ट करना कितना जरूरी है.' वह उदाहरण देते हुए कहती हैं कि 'वाइड-एंगल शॉट्स', जिसे सुशांत एनर्जी का 'राशनिंग' कहते थे.'
आपको बता दें कि मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित, 'दिल बेचारा' पिछले साल डिज़नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई थी और कथित तौर पर 24 घंटों के भीतर 95 मिलियन दर्शकों द्वारा देखी गई थी. फिल्म में सुशांत और संजना के अलावा शाश्वत चटर्जी, स्वास्तिका बनर्जी और साहिल वेद भी अहम भूमिका में थे. यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आर स्टार्स’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक थी. इसे सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि के रूप में इस डिजीटल प्लेटफार्म पर मुफ्त में जारी किया गया था. बता दें कि,  सुशांत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाए गए थे.
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share