'पवित्र रिश्ता 2' में काम करने पर शाहीर शेख ने सुशांत सिंह राजपूत के नाम लिखा इमोशनल नोट, कहा- 'आप हमेशा मानव रहेंगे'

By  
on  

जिंदगी सभी के सामने अक्सर कई अलग-अलग चीजे लेकर आती हैं, लेकिन इंसान वही लेता है जो उसे उसके लिए सही लगता है. मानव की भूमिका के लिए चुने जाने के बाद शाहिर शेख ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. 

जब मुझे पहले PR2 के लिए अप्रोच किया गया था, मैं दंग रह गया था. सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अमर किए गए किरदार को निभाने की उनकी सही सोच में कौन हिम्मत करेगा.. मैं भी अनिच्छुक था. फिर मैंने सोचा, सुशांत को जानता हूं, वह हर चुनौती का डटकर मुकाबला करने वाले व्यक्ति थे. और इसलिए मैंने फैसला किया कि जहां उनके किरदार को निभाना और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना डरावना है, वहीं कोशिश न करना भी डरावना है. और इसलिए मैंने वही किया जो मुझे लगा कि वह करेगा, अगर वह मेरी जगह पर होते. जब टीम ने मुझे बताया कि वे किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते हैं जो ईमानदार हो ताकि हम सभी एक कहानी बता सकें जो सुशांत की विरासत के लिए एक उपयुक्त श्रद्धांजलि थी ... मैंने इसे अपना सब कुछ देने का फैसला किया और बाकी को दर्शकों और द ऑल माइटी पर छोड़ दिया है."

('पवित्र रिश्ता 2' को लेकर खुश नहीं हैं सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, कर रहे हैं बैन करने की मांग)

उन्होंने आगे लिखा है, "एक ऐसी टीम के साथ काम करना जो उन्हें बेहद प्यार और सम्मान देती है. सुशांत, आप हमेशा मानव रहेंगे. उसे कोई बदल नहीं सकता और कोई उसकी जगह नहीं ले सकता. मैं शायद आपकी तरह अच्छा न हो पाऊं, और शायद न्याय न कर पाऊं, लेकिन मैं इसे अपना सब कुछ देने का वादा करता हूं."

OTT प्लेटफॉर्म ALTBalaji और ZEE5 ने साथ में पॉपुलर शो 'पवित्र रिश्ता' के दूसरे भाग की घोषणा की, और अंकिता लोखंडे और शाहीर के मुख्य भूमिकाओं में होने की बात बताई. शो को टीवी की दुनिया में दर्शकों का बहुत प्यार मिला था और सुशांत और अंकिता को मानव और अर्चना की भूमिका निभाने के लिए खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. यह शो पांच साल तक चला था और इसके 1,424 एपिसोड देखे गए थे.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share