नुसरत भरूचा ने 'छलांग' से लेकर अपनी पिछली फिल्म चॉइसेज पर की बात, कहा- 'उस समय ऑप्शन नहीं था, प्यार का पंचनामा थी तो वहीं करी'

By  
on  

पीपिंगमून के साथ एक एक्सक्लूसिव बातचीत में, बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने अपनी नई फिल्म 'छलांग' में किये गए टीचर के किरदार को सुष्मिता सेन से प्रेरित बताया है. एक्ट्रेस ने अपने टीवी से फिल्मों में कदम रखने की वजह से भी पर्दा उठाया है. इसके अलावा उन्होंने जेनरेशन Z स्टार्स जैसे राजकुमार राव, कार्तिक आर्यन और आयुष्मान खुराना के साथ एक के बाद एक काम करने के साथ अपनी पिछली फिल्मों को चुनने पर भी रोशनी डाली है.

'प्यार का पंचनामा' को साइन करने के बारे में बात करते हुए, नुसरत ने स्पष्ट रूप से कहा कि उनके पास उस समय कई ऑप्शन नहीं थे. एक्ट्रेस ने कहा, "उस टाइम पर मेरे पास कोई और ऑप्शन नहीं था.प्यार का पंचनामा थी, वहीं करी."

(यह भी पढ़ें: नुसरत भरूचा के लिए टीचर बने 'छलांग' को-स्टार राजकुमार राव, एक्ट्रेस को दी इस खास चीज की ट्रेनिंग)

'छलांग' बहुत ही मजेदार हंसाने वाली फिल्म होने के साथ उत्तरी भारत में एक अर्ध-सरकारी वित्त पोषित स्कूल से पीटी मास्टर की एक प्रेरणादायक यात्रा भी है. फिल्म में मोंटू (राजकुमार राव) एक टिपिकल पीटी मास्टर हैं, जिसके लिए वह सिर्फ एक नौकरी होती है. ऐसे में जब हालात बदलते हैं, तब वह सभी चीजे दांव पर लगा देता है, जिसमें नीलू (नुसरत) शामिल है, जिसे वह प्यार करता है. फिल्म में इस तरह से मंटू वह काम करने के लिए मजबूर होता है, जो उसने कभी नहीं किया होता है और यही चीज फिल्म को बेहद मजेदार बनाती है.

 

Recommended

Loading...
Share