Watch: साल 2020 की हर समस्या को चकनाचूर करने आ रहें हैं सलमान खान, 3 अक्टूबर को होगा 'बिग बॉस' 14 का ग्रैंड प्रीमियर

By  
on  

आखिरकार इंतजार खत्म हो गया है. सलमान खान ने 'बिग बॉस' के 14वों सीजन की धमाकेदार प्रोमो के साथ अनासउंमेट कर दी है.  तैयार हो जाएंगे, कमर कस लीजिए क्योंकी अब सीन पलटने वाला है क्योंकि सलमान खान साल 2020 की हर समस्या को चकनाचूर करने आ रहें हैं. जी हां सलमान खान आ रहे है 3 अक्टूबर को  'बिग बॉस 14' के ग्रैंड प्रीमियर के साथ. दरअसल पिछले काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि बिग बॉस 3 अक्टबूर से टेलिकास्ट किया जाएगा, हालांकि तब इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई थी. लेकिन अब कन्फर्म हो गया है कि 'बिग बॉस 14' 3 अक्टबूर 2020 से शुरू होगा.

नए प्रोमो में सलमान खान मास्क लगाए बिग बॉस को लेकर जानकारी देते दिख रहे हैं.  प्रोमो में दिख रहा है कि सबसे पहले सलमान खान दिखाई देते हैं, जो बेड़ियों से बंधे हुए हैं और उनके मुंह पर मास्क लगा हुआ है. वो पहले मास्क हटाते हैं और फिर अपने बेड़ियां भी तोड़ते हैं. फिर सलमान कहते है कि, 'बोर्डम होगा चकनाचूर, टेंशन का उड़ेगा फ्यूज, स्ट्रेस का बजेगा बैंड, होपलेसनेस की बजेगी पुंगी क्योंकि अब सीन पलटेगा.' साथ ही सलमान भी 2020 को जवाब देने का बात कह रहे हैं. वहीं कलर्स टीवी ने प्रोमो जारी करते हुए लिखा है कि, '2020 की हर परेशानी को चकनाचूर करने आ गया है बिग बॉस.... बिग बॉस का 14वां सीजन 3 अक्टूबर से रात 9 बजे शुरू होने जा रहा है.' 

Recommended Read: सलमान खान की 'बिग बॉस 14' में शहनाज कौर गिल बनेंगी पहली स्पेशल गेस्ट?

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स को शो शुरू होने से पहले क्वारंटाइन किया जाएगा. वहीं, सभी कंटेस्टेंट का घर के अंदर जाने से पहले कोरोना टेस्ट होगा। साथ ही कंटेस्टेंट्स का रोजाना चेक अप होगा. खबर ये भी है कि सलमान 1 अक्टूबर को शो का ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड शूट करेंगे और उसी में इस बार के सीजन के कंटेस्टेंट्स के नामों से पर्दा उठेगा. 
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share