Bigg Boss 14 Day 13 Highlights: हिना खान, गौहर खान, रुबीना दिलाइक के साथ हुई सिद्धार्थ शुक्ला की जुबानी जंग, निक्की तंबोली को हराकर टास्क में विनर बनीं जैस्मीन भसीन

By  
on  

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' का दूसरा हफ्ता शुरू हो गया है. इस सीजन के 11 कंटेस्टेंट एजाज खान, निक्की तम्बोली, रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन, निशांत सिंह मलकानी, शहजाद देओल, सारा गुरपाल, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य हैं. वहीं शुक्रवार (16 अक्टूबर) को घर में टास्क में एक-दूसरे को पीछे करने के लिए जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. आईये नजर डालते है 'बिग बॉस 14' के 13 वें दिन की हाइलाइट्स पर. 

घरवालों के दिन की शुरुआत होती है 'लकी तू-लकी मी' से होती हैं. घर में सभी सदस्यों की सुबह रोजाना की तरह गाने पर होती है. सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला सभी से पूछते हैं कि येलो टॉयलेट किसने की है और इसके बाद बॉथरूम पर चर्चा शुरू हो जाती है. -घर की पहली कन्फर्म सदस्य निक्की तंबोली कहती हैं कि एजाज खान हो सकते हैं. इस पर निक्की और एजाज आपस में बात करते हैं. 

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 11 Highlights: एजाज खान, पवित्र पुनिया, निशांत मलखानी और राहुल वैद्य ने जीता इम्यूनिटी टास्क; आपस में भिड़े निक्की तंबोली और जैस्मिन भसीन

-दूसरी ओर निक्की, जान से कहती हैं कि वह उनके लिए 'हंसते-हंसते कट जाएं रास्ते' गाना गाएं. जिस पर वह गाना सीखकर आते हैं और निक्की के लिए गाना गाते हैं. जिस पर निक्की, जान से कहती हैं कि जब तक उनकी सांसें चलेंगी दोनों की दोस्ती कायम रहेगी.


-वहीं सिद्धार्थ और रुबीना में सब्जी काटने को लेकर बहस शुरू हो जाती है. सिद्धार्थ कहते हैं कि जो भी सब्जी बनाता है वही काटेगा भी. राहुल एक साथ तीन काम नहीं कर सकते. इस पर रुबीना कहती हैं कि उन्होंने खाना बनाना इसलिए चुना क्योंकि, कई लोग सब्जी काटने में लगे थे. रुबीना और सिद्धार्थ की बहस के बीच सभी लोग रुबीना और अभिनव पर भड़कते दिखे. इस पर अभिनव कहते हैं कि वह भी यहां गेम खेलने आए हैं, बच्‍चे पालने नहीं आए हैं. 

- जैस्मीन भसीन रूबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला से किचन की ड्यूटी को लेकर बात करती हैं.

- घर के अंदर टास्क शुरू होता है और मुकाबला जान कुमार सानू और अभिनव शुक्ला के बीच होता है. टास्क अभिनव जीत जाते हैं। अगला मुकाबला निक्की तंबोली और जैस्मीन भसीन के बीच होता है. बिग बॉस कहते हैं कि इस टास्क में हार-जीत का असर निक्की पर कोई असर नहीं पड़ेगा क्योंकि वह पहले से ही कन्फर्म हैं। दोनों के बीच जमकर हंगामा होता है और दोनों एक-दूसरे का बॉस्केट फाड़ देते हैं. दोनों के बीच फाइट हो जाती है और दोनों एक-दूसरे कड़ी टक्कर देती हैं.


-निक्की और जैस्मीन के बीच टास्क खत्म हो जाता है. इसके बाद रिजल्ट को लेकर तीनों संचालक आपस में चर्चा करते हैं लेकिन किसी भी निष्कर्ष नहीं पहुंच पाते हैं. तीनों एक-दूसरे से सहमत नहीं हो पाते हैं. इस दौरान सीनियर हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जबरदस्त झगड़ा हो जाता है. झगड़े में गौहर खान की एंट्री हो जाती है.


-तीनों सीनियर्स लगातार आपस में लड़ते रहते हैं और इसी बीच बिग बॉस रिजल्ट क्लियर करते हुए जैस्मिन को टास्क का विनर घोषित करते हैं. घरवाले इस बीच सिद्धार्थ को समझाने की कोशिश करते हैं. पवित्रा पुनिया कहती हैं, घर में औरत और मर्द बराबर हैं. निशांत और निक्की टास्क के रिजल्ट को लेकर चर्चा करते हैं. 


-इसके बाद राहुल, निक्की, जान, निशांत और सिद्धार्थ शुक्ला रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को लेकर चर्चा करते हैं. हालांकि, बाद में हिना खुद सिद्धार्थ के पास जाती हैं और झगड़ा दूर करने की कोशिश करती हैं.


-बिग बॉस के घर में ट्रेसमे इंडिया स्टाइल ऑइकन का टास्क होता है. इस टास्क में रूबीना मिस कन्फ्यूज, पवित्रा पुनिया मिस पर्फेक्ट खिलाड़ी, निक्की तंबोली मिस ड्रामा क्वीन और जैस्मीन मिस नौटकीं को बताया गया। इस टास्क की विनर पवित्रा पुनिया बनती हैं.

Recommended

Loading...
Share