Bigg Boss 14 Day 47 Highlights: कैप्टेंसी के लिए जैस्मिन भसीन और कविता कौशिक में हुआ कड़ा मुकाबला; फिर आपस में भिड़े एजाज खान और पवित्रा पुनिया

By  
on  

रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एजाज खान, निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य और कविता कौशिक शामिल है. वीकेंड के वॉर में शार्दुल पंडित घर से बेघर हो गए है. वहीं 19 नवम्बर के एपिसोड में कैप्टनसी टास्क रद्द होने के बाद बिग बॉस ने घर में पहले कैप्टन बन चुके 4 लोगों को कैप्टेंसी के लिए नया मौका दिया. जिसमें जैस्मिन भसीन, अली गोनी, कविता कौशिक और एजाज खान को नया टास्क खेलने का मौका मिला. 
-निक्की तंबोली और जान कुमार सानू के बीच गंदे टिश्यू पेपर को डस्टबिन में डालने को लेकर अनबन होती है. वहीं, एजाज खान को लगता है कि जान अभी भी सिर्फ बातें ही करते हैं.

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 46 Highlights: राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक के बीच हो रहे कैप्टेंसी टास्क को बिग बॉस ने किया रद्द, एजाज खान ने निक्की तम्बोली को कहा 'जोकर'

-बिग बॉस बताते हैं कि पुराने कैप्टेंसी टास्क को रद्द कर देते हैं और सभी घरवालों को एक नया कैप्टेंसी टास्क दिया. लेकिन उसमें सिर्फ 4 पुराने कैप्टन को ही हिस्सा लेने का मौका दिया गया. जिसमें अली गोनी, जैस्मिन भसीन, कविता कौशिक और एजाज़ खान फिर से कैप्टेंसी की दौड़ में शामिल हुए. संचालक राहुल वैद्य को बनाया गया.
-टास्क के दौरान चारों कंटेस्टेंट्स को अलग-अलग बॉक्स के अंदर रहना था, जिसमें कुछ छेद बने हुए थे. जो भी कंटेस्टेंट बॉक्स में सबसे ज्यादा देर के लिए रहेगा, वह बिग बॉस के घर का अगला कैप्टन बनेगा.


-एजाज खान चोट के कारण कैप्टेंसी टास्क में खुद भाग नहीं लेंगे. इस पर एजाज पवित्रा पुनिया को अपना प्रतिनिध नियुक्त करते हैं.

-जैसी ही टास्क शुरू हुआ. अली गोनी कुछ ही देर में ही बाहर आ जाते हैं क्योंकि ये उनके प्लान का हिस्सा होता है. वो जैस्मिन को कैप्टन बनाना चाहते हैं. इधर जान कविता कौशिक के बॉक्स में खाने वाला तेल उलट देते हैं. निक्की काफी रोकती हैं लेकिन जान नहीं मानते. अली गोनी भी परेशान करते हैं.
 

-टास्क के दौरान राहुल वैद्य और एजाज खान के बीच बहस हो जाती है. दोनों के बीच में पुराने टास्क को लेकर बात होती है कि एक-दूसरे का साथ नहीं दिया है.

-जान कविता को परेशान करने के बाद जैस्मिन के पास जाते हैं. जैस्मिन को बोलते हैं कि उन्हें एजाज की तरफ से ऑफर है कि वो उसको नॉमिनेशन से बचा लेंगे तो जैस्मिन भी बोल देती हैं कि वो अपने दिल की सुने और गेम खेले. लेकिन इधर एजाज गेम पलट देते हैं. वो पवित्रा को बॉक्स से बाहर निकाल देते हैं.
 

-जान इस बात से आहत हो जाते हैं और उनकी इस बात पर एजाज से भयंकर लड़ाई हो जाती है. वो रोने भी लगते हैं. जबकि एजाज इसके पीछे का कारण ये देते हैं कि संचालक राहुल ने पहले ही फैसला कर लिया है कि वो जैस्मिन को जिताएगा, इसलिए पवित्र को टॉर्चर करवाकर कोई फायदा नहीं था.

-अभिनव शुक्ला एक तरफ ले जाकर रूबीना दिलैक को समझाते हैं कि यह गेम सिर्फ खेलने का नहीं है. दोनों के विचार एक-दूसरे से नहीं मिलते हैं और दोनों के बीच अनबन हो जाती है.अभिनव रूबीना से कहते हैं कि अपनी बात हर किसी को बता दो ताकि उनका प्लान सबके सामने आ जाए.

-पवित्र कहती हैं कि उन्होंने एजाज को बोला था कि जान को बचाना है. जबकि एजाज कहते हैं कि पवित्र ने उन्हें ऐसा नहीं कहा. बल्कि निक्की को बचाने का कहा था. पवित्र एजाज पर झूठ बोलने का आरोप लगाती हैं और दोनों के बीच जमकर झड़प होती है.

Recommended

Loading...
Share