Bigg Boss 14 Promo: 'बदले की चुनौती' टास्क में अली गोनी, जैस्मिन भसीन और एजाज खान कविता कौशिक को बनाते है निशाना, कहा- 'निहायती बद्तमीज'

By  
on  

बिग बॉस 14 का नया प्रोमो जारी हो गया है. वीडियो में एकता कपूर मेहमान बनकर पहुंची नजर आती है. एकता सभी घरवालों को दुसरे घरवाले से बदला लेने का मौका देती है. एकता घरवालों को उस सदस्य के चेहरे पर फोम लगाने के लिए कहती है, जिनसे वो बदला लेना चाहते है.

एकता कपूर कहती है, 'मैं आपको देती हूं बदले की चुनौती. बारी बारी सभी घरवालों को बदले का हाथ (रबर ग्लव्स) पहनना पड़ेगा. उस हाथ पर फोम स्प्रेड करना होगा और उसे ऐसे सदस्य को लगाना होगा जिन जिन से वो बदला लेना चाहते है तो चुनौती शुरू की जाए'. टास्क में घर के सभी सदस्यों को अपने मन की भड़ास निकालकर बदला लेना है.  

कविता अली गोनी का नाम लेती है. वह कहती है, 'एक इंसान को निशाना बनाना या उसके पीच छेड़ छाड़ करना, गली के गुंडे करते है जो कि अली ने किया. अगर किसी ने दुश्मनी की है बिन मतलब के तो ख़त्म मैं करूंगी.  कविता का अगला टारगेट अली की करीबी दोस्त जैस्मीन भसीन होती है. कविता कहती है, 'जैस्मिन नेगेटिविटी का गुब्बारा है. वह यह भी कहती है कि अली के आने के बाद व्यवहार में भारी बदलाव आया है. बाद में वह जैस्मिन पर भी फोम लगाती है. 

Bigg Boss 14 Day 48 Highlights: जैस्मिन भसीन की जगह राहुल वैद्य ने कविता कौशिक को बनाया घर का कप्तान; आपस में भिड़े पवित्रा पुनिया और अली गोनी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

जैस्मीन, अली और एजाज खान फिर कविता को निशाना बनाते हैं. जैस्मीन और अली कहते है कि उन्होंने कविता के लिए सम्मान खो दिया है और फोम के साथ अपना बदला लेते हैं. यहां तक कि एजाज, जिनकी  साथ बहुत गन्दी लड़ाई होती है, उसे अपना बदला लेने के लिए चुनते है. 
 

(Source: Colors TV)  

Recommended

Loading...
Share