क्‍या जैस्मीन भसीन को डेट कर रहे हैं अली गोनी? एक्‍टर ने कही ये बात

By  
on  

'ये है मोहब्बतें' एक्टर अली गोनी और 'नागिन 4' की एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन, जो 'खतरों के खिलाड़ी 9' में एक साथ नजर आ चुके हैं, वह फिर से आने वाले शो 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' में साथ स्टंट करते नजर आने वाले हैं. हालांकि, उनका नाम अक्सर एक साथ जोड़ा जाता रहा है, लेकिन वह अक्सर अफेयर की बातों को खारिज कर अच्छे दोस्त होने का दावा करते हैं. इस बीच अपने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में, अली इस पर अपना क्या रिएक्शन दिया है, चलिए आपको बताते हैं.

क्या आपके लिंक-अप की अफवाह आप दोनों की दोस्ती को प्रभावित करती है? जिसके जवाब में एक्टर ने कहा, "यह हमारी दोस्ती को प्रभावित नहीं करता है. लोग कहते रहेंगे जो उन्हें कहना है और हम इसे नियंत्रित नहीं कर सकते. मुझे लगता है कि एक बार उसके लाइफ में एक बॉयफ्रेंड, या फिर मेरे लाइफ में एक गर्लफ्रेंड आ जाए, फिर उसके बाद मीडिया में या सभी चीजें आनी बंद हो जाएंगी. मैं अपने एक स्पेशल शख्स का इंतजार कर रहा हूं जो मेरे लाइफ में आये, जो मेरी परफेक्ट पार्टनर हो. मैं बस चाहता हूं कि ऐसा हो और यह सभी अफवाहें बंद हो जाएं."

(यह भी पढ़ें: हेडमास्टर रोहित शेट्टी के साथ 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' को बॉलीवुड का तड़का देंगी फराह खान, देखें प्रोमो)

आने वाले शो में एक्ट्रेस के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा है, "जैस्मीन बहुत प्यारी है और उसके साथ काम करना अच्छा है. मुझे लगता है कि दोस्तों के साथ काम करके आपको जो खुशी मिलती है, उसकी तुलना तब नहीं की जा सकती जब हम उन लोगों के साथ काम कर रहे होते हैं जिन्हें हम नहीं जानते. यह अद्भुत है और मुझे उसके साथ काम करने में बहुत मजा आता है."

(Source: ETimes TV) 

 

Recommended

Loading...
Share