क्या 'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस अंजुम फकीह का बॉयफ्रेंड केतन सिंह के साथ हुआ ब्रेकअप ?

By  
on  

'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस अंजुम फकीह आज कल सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं, जिसकी वजह उनका कोई शो नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ है. जी हां, मिल रही खबरों के मुताबिक, एक्ट्रेस और उनके बॉयफ्रेंड केतन सिंह का ब्रेकअप हो चूका है. तो चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या है ये पूरा मामला. 

जाने माने साइट के रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस खूबसूरत जोड़ी के रिश्ते में खटास मार्च के महीने से आने शुरू हुईं, जिसके बाद एक्ट्रेस ने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया. साइट के सूत्रों ने उसे बताया है कि करीब एक साल तक डेटिंग करने के बाद अंजुम ने केतन के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया था. लेकिन, अब रिश्ते में दरार आ गयी है और दोनों के बीच बहुत सारे मुद्दे हो गए हैं. इस तरह से एक्ट्रेस ने केतन के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है. दोनों ने रिश्ता बिगड़ने के बाद से एक दूसरे से बात नहीं किया है. जबकि एक दूसरी लीडिंग पोर्टल का कहना है कि उसने इस बारे में एक्ट्रेस से बात करने की कोशिश की और एक्ट्रेस ने केतन पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया.

(यह भी पढ़ें: क्‍या जैस्मीन भसीन को डेट कर रहे हैं अली गोनी? एक्‍टर ने कही ये बात)

जब अंजुम ने अपने रिश्ते को स्वीकार किया था, तब उन्होंने केतन को दोस्त से कहीं ज्यादा बताया था. साथ ही कहा था कि वह लाइफ के इस फेज को पसंद कर रही हैं. इसके अलावा इस खूबसूरत जोड़ी ने 2020 के नए साल का स्वागत भी एक साथ किया था. हालांकि, दोनों की मुलाकात पहली बार फरवरी 2019 में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान हुई थी, जिसे केतन होस्ट कर रहे थे.

(Source: TOI/ India Forums)

Recommended

Loading...
Share