'नागिन 5' के सेट से शरद मल्होत्रा ने शेयर किया अपना हॉट अवतार, लिखा- 'जल्द ही मैं तुमसे मिलने आ रहा हूं'

By  
on  

पिछले दिनों 'नागिन 5' स्टार शरद मल्होत्रा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद इस वायरस को मात देने के बाद एक्टर ने फैंस के साथ इसकी जानकारी साझा करते हुए लिखा , 'निगेटिव शब्द सुनना कभी इतना अच्छा और मीठा नहीं लगा था. मैं अपनी फैमिली का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. खासतौर से बीवी रिप्सी भाटिया का, जिन्होंने मुझे बेतहाशा प्यार दिया और सपॉर्ट किया. मैं अपने दोस्त, मेरे डॉक्टर, बालाजी टेलिफिल्म्स ('नागिन 5' की टीम) होम स्टाफ और बीएमसी के अलावा फैन्स को भी धन्यवाद कहना चाहता हूं. इन लोगों ने मेरे लिए दिन-रात प्रार्थना की और मैं जल्दी ठीक हो गया. मैं कोरोनावायरस का भी शुक्रगुजार हूं. अगर मैं आइसोलेशन में न रहता तो मैं खुद को इतने अच्छे से नहीं पहचान पाता."

जिसके बाद अब एक्टर ने सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे उन्हें हम हॉट अवतार में देख सकते है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "वीर जल्द ही मैं तुमसे मिलने आ रहा हूं".

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Veeranshu Singhania/ Veer.....See u sooooooon @balajitelefilmslimited

A post shared by Sharad_Malhotra009 (@sharadmalhotra009) on

(यह भी पढ़ें: मोहित सहगल और सुरभि चंदना की नाग-नागिन की जोड़ी की वायरल तस्वीर में दिखी 'फ्रेंच किस' की झलक, नेटिजेंस ने दिया मजेदार रिएक्शन)

फिलहाल शरद ट्विटर पर छाए हुए हैं, उनके फैंस ने उनकी इस तस्वीर को शेयर कर उनका शानदार स्वागत किया है और लिखा है, 'वेलकम बैक शरद मल्होत्रा' और 'शरद इज बैक इन नागिन 5'.  आपको बता दें कि शरद एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन' के 5वे सीजन में सभी को अपना दीवाना बना रहे हैं. उनके अलावा मोहित सहगल और सुरभि चंदना भी अहम भूमिकाओं में हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share