रणवीर सिंह या रणबीर कपूर, कौन संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' में निभाएगा लीड रोल ?

By  
on  

15 अगस्त को रणबीर कपूर को गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ निर्देशक संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था. ऐसा कहा गया कि रणबीर अपने 'सांवरिया' डायरेक्टर के साथ लंच करने गए थे और आलिया 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग शुरू करने की चर्चा के लिए गयी थी लेकिन कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि यह मीटिंग सिर्फ लंच ले लिए नहीं थी.

अफवाहों की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि 'बिरजू बावरा' में रणबीर कपूर एक शीर्षक भूमिका निभाते नजर आएंगे. पीपिंगमून ने एक्सक्लुसिवली 11 नवंबर को बताया था कि रणवीर सिंह भंसाली के 'बैजू बावरा है' जो अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए तानसेन (अजय देवगन) को एक संगीत द्वंद्वयुद्ध की लिए चुनौती देता है. खैर, जैसा कि अब तक निर्देशक ने कलाकारों की पुष्टि बाकी है, रणबीर का नाम फिल्म के लिए लेटेस्ट अपडेट है. 

क्या आलिया भट्ट स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में रणबीर कपूर करेंगे कैमियो? दोनों स्टार्स को संजय लीला भंसाली के आॉफिस के बाहर किया गया स्पॉट !

2007 में 'सांवरिया' में डेब्यू से अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म 'ब्लैक' के लिए रणबीर कपूर संजय लीला भंसाली के असिस्टेंट डायरेक्टर थे. 13 साल हो गए हैं लेकिन अब तक भंसाली और रणबीर को साथ काम करने का मौका नहीं मिला है. 

(Source: Pinkvilla)  

Recommended

Loading...
Share