Bigg Boss 14 Day 22 Weekend Ka Vaar Highlights: नैना सिंह और शार्दुल पंडित ने नए फ्रेशर के तौर पर घर में ली एंट्री; कविता कौशिक बनीं नई कैप्टन

By  
on  

'बिग बॉस 14' के घर में अब नया ट्विस्ट आ गया है. शो में तीन कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है. पहले से घर में एजाज खान, निक्की तंबोली, रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन, निशांत सिंह मलकानी, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य मौजूद है. वहीं तीन नए सदस्यों में 'एफआईआर' फेम कविता कौशिक, 'कुमकुम भाग्य' ऐक्ट्रेस नैना सिंह और शार्दुल पंडित शामिल है. 

-शो के शुरू होने पर सबसे पहले सलमान खान की बिग बॉस के स्टेज पर एंट्री होती है और वह सभी को दशहरा की शुभकामनाओं देते हैं. वहीं इसके बाद सलमान खान कहते हैं कि इस पूरे सप्ताह पूरा घर जैस्मीन भसीन ने चलाया है. वह आगे कहते हैं कि जब घर में सायरन बजा और तोड़फोड़ मची तो वह चाय बना रही थीं. जब लोगों के झगड़े हो रहे थे तो वह बिग बॉस से कपड़े मांग रही थीं. वहीं इसके बाद जैस्मीन सलमान से घर के खाने को लेकर शिकायत करती हैं.

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 21 Weekend Ka Vaar Highlights: निक्की तम्बोली ने जान कुमार सानू को कहा 'धोखेबाज'; सलमान खान ने रुबीना दिलाइक को लिया आड़े

- बिग बॉस के घर में नोरा फतेही और गुरु रंधावा की एंट्री होती है और मस्त माहौल बना जाता है. गुरु और नोरा घरवालों से बात करते हैं और नोरा लड़कों से कहती हैं कि घर में उनके दिल की रानी कौन है. इस पर घर के लड़के जवाब देते हैं.

- गुरु रंधावा और नोरा फतेही ने घर के लड़कों से 'गर्मी' डांस करवाते हैं. उन लोगों का डांस देखकर सलमान खान के साथ गुरु और नोरा खूब इंजॉय करते हैं. घर की लड़कियां खूब इंजाय करती हैं. दोनों सभी से विदा लेकर चले जाते हैं.


-सलमान खान वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर कविता कौशिक और नैना सिंह का स्वागत करते हैं. कविता और नैना बिग बॉस के स्टेज पर अपने डांस से धमाल मचाते हैं. सलमान दोनों से बात करते हैं.

-सलमान खान कविता कौशिक और नैना सिंह से घरवालों से जुड़े सवाल पूछते हैं. इस पर नैना ज्यादा सवालों के जवाब देती हैं. इसके बाद तीसरे वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शार्दुल पंडित का स्वागत करते हैं और उनसे बात करते हैं. 
 

- शार्दुल पंडित और नैना सिंह की आपस में बात होती है और शार्दुल के नैना पर एक कॉमेंट से दोनों एक-दूसरे से तीखे वार करते हैं. नैना कहती हैं कि घर के अंदर चलो वह उनका दिमाग खराब करेंगी. इस पर शार्दुल कहते हैं कि उनका पहले से ही दिमाग खराब है.

-बिग बॉस ने घरवालों के एक नया टास्क दिया है. इस टास्क में घरवालों को आपसी सहमति से तय करना है किसको कितना स्क्रीन टाइम मिलता है. टास्क के दौरान सभी एक-दूसरे की कमियों के बारे में बात करते हैं.

-सलमान खान कविता कौशिक, नैना सिंह और शार्दुल पंडित से कहते हैं कि आप लोगों को घरवालों से वीकेंड पैनल बनाकर मिलवाता हूं. तीनों नए सदस्य स्क्रीन टाइम टास्क में अपनी राय देते हैं और आखिर में सलमान घरवालों को सच्चाई बता देते हैं कि ये तीनों घर नए सदस्य हैं.

-बिग बॉस ने घरवालों से कहा है कि वह घर के किस नए सदस्य को रेड जोन में भेजना चाहते हैं। निक्की तंबोली ने नैना सिंह का, अभिनव शुक्ला ने शार्दुल पंडित का, जान कुमार सानू ने नैना सिंह का, जैस्मीन भसीन ने नैना का, राहुल वैद्य ने नैना सिंह का, निशांत मलकानी ने शार्दुल पंडित का, पवित्रा पुनिया ने शार्दुल पंडित का, एजाज खान ने शार्दुल पंडित का, रूबीना दिलैक ने कविता कौशिक का नाम लेते है. 


-नैना सिंह और शार्दुल को चार-चार वोट मिलते हैं तो उनके रेड जोन में जाने पर चर्चा होती है और कविता कौशिक को एक वोट मिलता है इससे वह रेड जाने में सेफ हो जाती हैं. फिर सलमान खान कहते हैं कि अब सीन पलटेगा और कविता रेड जोन में जाएंगी और वह फिर से सीन पलटाते हैं और कविता को घर का कैप्टन बना देते हैं. जिसके बाद तीनों घर के अंदर एंट्री लेते है. 


-कविता कौशिक एजाज खान को सलाह देती हैं और वह एजाज और निक्की तंबोली और पवित्रा पुनिया से से रूबीना दिलाइक के सामान वाली बात को लेकर चर्चा करती हैं। कविता कहती हैं कि रूबीना ने बात को बेवजह बढ़ाया है और उनके कारण अभिनव शुक्ला गेम नहीं दिख रहा है. वहीं दूसरी और नैना सिंह घरवालों से बात करती हुई नजर आती हैं.

 

(Source: Colors TV)

Recommended

Loading...
Share