पिछले सीजन की तरह BB 14 को भी मिलेगा एक्सटेंशन, मेकर्स कर रहे हैं तैयारी ?

By  
on  

बिग बॉस 14 दिन पर दिन दिलचस्प होता जा रहा है. सीजन को दिलचस्प बनाने के लिए कंटेस्टेंट्स अपना बेस्ट दे रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वह शो में अपनी जगह बनाने में कोई कसार न छोड़े. ऐसे में जितनी चीजे घर के अंदर होती नजर आ रही हैं, उतनी ही घर के बाहर भी मेकर्स कर रहे हैं.  

ऐसे में बिग बॉस से जुड़ी सभी जानकारी फैंस को देने वाले ट्विटर हैंडल बिग बॉस तक ने ट्वीट कर शो के आगे बढ़ने की जानकारी दी है. ट्वीट कर लिखा है, "Breaking! #BB14 एक्सटेंशन देख सकता है. मेकर्स इस सीजन को एक महीने से अधिक समय तक बढ़ाने की योजना बना रहे हैं. और इसके लिए वे पहले से ही पुराने सीज़न के कुछ पूर्व प्रतियोगियों से संपर्क कर चुके हैं, जो शो में प्रवेश कर सकते हैं और वे नए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों की तलाश में हैं."

(यह भी पढ़ें: )

बिग बॉस 13, जो कि सबसे लोकप्रिय सीजन में से एक था, को भी पांच सप्ताह के लिए बढ़ाया गया था. सीजन असल रूप से जनवरी में खत्म होने के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन फरवरी में इसका ग्रैंड फिनाले रखा गया था. इस सीजन में घर में सीनियर्स की एंट्री हुई थी, जो आगे भी बढ़ा, इसलिए यह सब सुनना अब दिलचस्प लग रहा है.

शो के मेकर्स ने अभी भी सीजन के एक्सटेंशन को अंतिम रूप नहीं दिया है, हालांकि, संभावना काफी अधिक है. तब तक, खबर के बारे में अधिक जानने के लिए हमारे से बने रहें.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share