Bigg Boss 14 Day 58 Highlights: घर के पहले फाइनलिस्ट बनें एजाज खान, रुबीना दिलैक से मिला इम्मयूनिटी स्टोन 

By  
on  

पिछले हफ्ते के वीकेंड का वार में सलमान खान ने सभी घरवालों को बताया कि अगला सप्ताह सभी के लिए आखिरी हफ्ता होगा. क्यूंकि आनेवाले हफ्ते में फिनाले होगा. आखिरी सप्ताह में सिर्फ चार कंटेस्टेंट घर के अंदर रहेंगे और उनकी भिड़ंत घर के अंदर एंट्री लेने वाले पांच नए चैलेंजर्स से होगी, जिनमें अर्शी खान, मनु पंजाबी, राहुल महाजन, कश्मीरा शाह और राखी सावंत से होगा. बिग बॉस में मास्टरमाइंड नाम से फेमस हुए विकास गुप्ता शो में एंट्री करने वाले हैं. 

इस बार बिग बॉस रुबीना दिलैक के इम्युनिटी टास्क को ख़त्म करने का फैसला लेते हैं और टास्क अनांउस  सभी घरवालों को इम्युनिटी स्टोन जितने का मौका मिलेगा. घरवालों को कन्फेशन एरिया में जाना होता है और अपने बारे में एक पर्सनल चीज का खुलासा करना होता है. इस टास्क में शुरुआत में पता चल जाता है कि कंटेस्टेंट को मानसिक रूप से स्ट्रॉग रहना होता है. 

एपिसोड में बिग बॉस बताते है कि कंटेस्टेंट को रुबीना इम्युनिटी स्टोन जीतने का मौका मिलेगा. बिग बॉस टास्क अनाउंस करते है जहां घरवालों को इम्युनिटी स्टोन जीतने का मौका मिलेगा. टास्क होता है कि घरवालों को कन्फेशन एरिया में जाकर अपने बारे में एक राज का खुलासा करना होता है. टस्क के काहिर में उन्हें तय करना होता है कि किसका सीक्रेट ज्यादा शॉकिंग होता है और किसे इम्युनिटी स्टोन मिलना चाहिए. 

टास्क  पहली कंटेस्टेंट जैस्मिन होती है. वो अपने स्ट्रगल पीरियड के बारे में बताती है और कैसे अनगिनत ऑडिशंस देती है इस बारे में भी वह बताती हैं. रिजेक्शन की वजह से कई बार उनका दिल टुटा और सेल्फ कॉन्फिडेंस गिरा.  

अगला नंबर एजाज का होता है जो बहुत ही चौकानेंवाला खुलासा करते हैं. उन्होंने साझा किया कि कैसे उन्हें एक बच्चे के रूप में अनुचित रूप से छुआ गया था और इसका उन पर क्या प्रभाव पड़ा.  एजाज ने यह भी साझा किया कि इस घटना से बाहर निकलने के लिए उन्होंने एक चिकित्सक की मदद ली. हालांकि उन्होंने इसके लिए खुद को दोषी नहीं ठहराया क्यूंकि वह एक बच्चे थे. उन्हें एक रिग्रेट जरूर है. 

एजाज को इस बात का मलाल है कि उन्होंने इसके बारे में अपने पिता को नहीं बताया. कन्फेशन रूम से बाहर निकलने के बाद कविता जो घर के अंदर एजाज की सबसे बड़ी दुश्मन होती है उन्हें गले लाते है और रो पड़ती हैं. 

रुबीना भी एक शॉकिंग खुलासा करते हुए बताती है कि उनके और पति अभिनव की शादी तलाक तक पहुंच गयी थी. उन्होंने फैसला ले लिया था कि अगर नवंबर के आखिर तक उनके बीच के मनमुटाव सही नहीं हुए तो वो तलाक के लिए अर्जी देंगे. बिग बॉस के घर में आने से उनके रिश्ते को एक और मौका मिला. 

निक्की तंबोली ने खुलासा किया कि एक अंतरराष्ट्रीय मॉडलिंग असाइनमेंट के दौरान 19 साल की उम्र में उनका अपहरण कर लिया गया था. वह रट हुए कविता से कहती हैं कि मेरे पेरेंट्स ने बोलै था कि यह बात कभी नहीं बोलना और वही हुआ. यह सबसे बुरी चीज होगी जिसे लोग सुनेंगे. 

जब अभिनव का बारी आती है तो वो बताते है की उनकी पहली फिल्म बहुत बड़ी फ्लॉप होती है जिसकी वजह से वह दो साल तक डिप्रेशन में रहते है. उन्होंने यह भी बताया कि उनका दिवालिया निकल जाता है. 

जब खुद के बारे में एक निजी बात बताने के लिए कविता की बारी आती है तो बताती है कि  11 साल की उम्र में उनके 50 वर्षीय गणित ट्यूटर ने  उनके साथ घर में छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी. कविता ने यह भी कहा कि जब उन्होंने अपनी मां से इस  शिकायत की तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ क्योंकि उन्हें लगा कि अभिनेत्री पढ़ाई न करने का बहाना बना रही हैं. उन्होंने कहा कि शुरुआत में वह बड़े लोगों से नफरत करती थी लेकिन अब ठीक हो गई है.

राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, कविता कौशिक, अली गोनी और जैस्मीन भसीन चर्चा करते है कि एजाज के रहस्य ने उन्हें सबसे अधिक प्रभावित किया.  यहां तक कि अभिनव और रुबीना कहते हैं कि एजाज टास्क जीतने के लायक है. इसलिए, इजाज़ को इम्मुनिटी स्टोन दिया गया. वह बिग बॉस 14 के पहले फाइनलिस्ट बन गए.

Recommended

Loading...
Share