रिधिमा पंडित के साथ अपनी ब्रेकअप की खबरों पर कुशाल टंडन ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर दिया जवाब

By  
on  

अल्ट बालाजी की सीरीज 'हम' में एक साथ नजर आ चके मशहूर टेलीविजन स्टार कुशाल टंडन और रिद्धिमा पंडित की डेटिंग की खबरें काफी समय आ रही थीं. ऐसे में अब इन दोनों के रिश्ते को लेकर नई खबर सुनने मिल रही है. खबरों की माने तो दोनों स्टार्स का अब ब्रेकअप हो गया है. हालांकि अक्सर यह दोनों एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त ही बतातें आए हैं. 

हालांकि, हाल ही में आई कुछ एंटरटेनमेंट पोर्टल्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुशाल टंडन और रिधिमा पंडित के बीच सब ठीक नहीं है. दोनों स्टार्स ने एक दूसरे को सोशल मीडिया साइट्स पर अनफॉलो कर दिया है और साथ ही तस्वीरें भी डिलीट कर दी है.

(यह भी पढ़ें: कुशाल टंडन को डेट करने के सवाल पर रिद्धिमा पंडित ने कहा वह दोस्त से कहीं ज्यादा हैं)

इस न्यूज़ के सामने आने के बाद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस तरह की गोलमाल कहानी को चलाने के लिए मीडिया को आड़े हाथ लिया. एक्टर ने लिखा, 'अगर आप किसी रिलेशनशिप में आ जाते हो तो पहले रिश्ते से ब्रेकअप एक ज़रूरी शर्त बन जाती है. मेरी जानकारी के अनुसार, मैं पिछले कुछ साल से सिंगल हूं.'

यहां पढ़ें कुशाल टंडन द्वारा किया गया पोस्ट:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

‍️‍️

A post shared by Kushal Tandon (@therealkushaltandon) on

'कुशाल टंडन ने यह भी लिखा कि उनकी कोई भी को स्टार इस तरह की पब्लिसिटी के लिए ऐसा काम नहीं करेगी.'

एक जानेमाने वेब पोर्टल से बात करते हुए कुशाल ने कहा था कि वह अब डेटिंग में विश्वास नहीं करते हैं. उन्होंने कहा, "मैं जिस भी लड़की से मिलता हूं, जिसके साथ तस्वीरें शेयर करता हूं, या फिर बात करता हूं, उससे मुझे जोड़ा जाता है. मुझे अंकिता (लोखंडे), गौहर (खान), रिधिमा, करिश्मा शर्मा, हर किसी से जोड़ा गया है. अगर मैं दिवार के साथ तस्वीर शेयर करूं तो शायद उसके साथ भी मेरी डेटिंग की खबर आ सकती है. असल में, मैं अब डेटिंग की अवधारणा में विश्वास नहीं करता. मैं 33 साल का हूं और मैंने ऑफिशियली तब डेट किया था जब मैं 28 साल का था."

(Source: Instagram)
 

Recommended

Loading...
Share