मोना सिंह के एक्स-बॉयफ्रेंड करण ओबेरॉय ने ब्रेकअप के 13 साल बाद बताई अलग होने की वजह

By  
on  

एक्टर और सिंगर करण ओबेरॉय एक महीने तक खुद पर लगे रेप केस के कारण परिशानियों से घीरे हुए थे, लेकिन कोर्ट से मिली जमानत के बाद एक्टर की जिंदगी अब धीरे-धीरे ही सही लेकिन पटरी पर वापस लौट रही है. ऐसे में एक्टर ने एक जानेमाने एंटरटेंमेंट वेबपोर्टल से बात करते हुए एक्स गर्लफ्रेंड मोना सिंह से 13 साल पहले हुए ब्रेकअप पर खुलकर बात की है.

करण और मोना को अलग हुए अब 13 साल हो चुके हैं. लेकिन तब से लेकर अब तक कभी ऐसा मौका नहीं आया, जब दोनों में से किसी ने एक दूसरे को लेकर कोई बात कही हो. दरअसल, ब्रेकअप होने के बाद इस जोड़ी ने अपने अलग होने को ज्यादा तवज्जो ना देते हुए उसे चर्चा का विषय नहीं बनने दिया.

(यह भी पढ़ें: जेल से बरी होने के बाद करण ओबेरॉय अपने बैंड ऑफ बॉयज ग्रुप के साथ #MenToo रैली में करेंगे परफॉर्म)

मोना के साथ हुए ब्रेकअप के कारणों पर बात करते हुए कारन ने कहा, "मैं उसके साथ रहना चाहता था. वह एक बहुत अच्छी लड़की है और बेहतरीन कलाकार. मोना बहुत सोशल और चुलबुली स्वाभाव की लड़की है लेकिन उस समय वह शादी जैसी चीज के लिए तैयार नहीं थी. उसका करियर अच्छा चल रहा था और वह फोकस करना चाहती थी." करण ने यह भी साझा किया कि वह मोना के साथ जल्द से जल्द सेटल होना चाहते थे, "हां, मैं बहुत जल्द उसके साथ सेटल होना चाहता था."

आप में से यह बात बहुत कम लोग जानते होंगे कि मोना सिंह करण की बिल्डिंग के पास ही रहती हैं. ऐसे में अमानसमना होने की जब पूछी गयी तब करण ने कहा कि "अगर हम मिलते हैं तो सिर्फ हाय और हेलो कर लेते हैं, हमारे बीच किसी तरह की कोई दुश्मनी नहीं है. आप कभी उस शख्स से बुरा बर्ताव नहीं कर सकते, जिससे आपने कभी प्यार किया है."

आपको बता दें कि करण के साथ मोना की पहली बार 'जस्सी जैसी कोई नहीं' शो के सेट पर हुई थी.

(Source: SpotboyE)

 

Recommended

Loading...
Share