क्या हिना खान ने फिर से शुरू की 'कसौटी जिंदगी...' की शूटिंग? इस तरह होगी वापसी

By  
on  

'कसौटी जिंदगी की' के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है. जो दर्शक हिना खान के शो से जाने से निराश थे, उन्हें अब और ज्यादा सैड होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में कोमोलिका यानी सबकी चहेती हिना खान की फिर से एंट्री होने वाली है.
 
आज रात के एपिसोड के प्रीव्यू में कोमोलिका को मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) के साथ अनुराग के महत्वपूर्ण दस्तावेज साझा करते हुए देखा जाएगा.

दरअसल जब मिस्टर बजाज ने कोमोलिका से पूछा कि क्या वो जानती है कि दस्तावेज उसके पति को बड़ी मुसीबत में डाल देंगे, तो वो जवाब देती है. हालांकि ये साफ नही है कि हिना खान ने सिर्फ एक एपिसोड के लिए शूटिंग की है या वो शो में लौट आई है. 

खैर इस बीच ऐसी भी खबरें है कि हिना खान को एकता कपूर की नागिन की अगली किस्त में मुख्य भूमिका के लिए कंसीडर किया जा रहा है. हालांकि जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने न तो इस खबर की पुष्टि की और न ही इसका खंडन किया.

फिलहाल सीरियल में मिस्टर बजाज ने बसु इंडस्ट्रीज को नष्ट करने का संकल्प लिया है और अनुराग को कही ना कही इस बात का अंदाजा है कि वो ये सब व्यक्तिगत कारणों से कर रहे हैं. वैसे अब तक मिस्टर बजाज का असली मकसद पता नहीं चल पाया है. साथ ही सीरियल में अनुराग और प्रेरणा अपनी शादी की तैयारी कर रहें है.

कुंडली भाग्या एक्टर धीरज धूपर ने छोड़ा 'डांस इडिया डांस 7', इस वजह से नहीं करेंगे होस्ट

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि टेरेस से गिरने के बाद कोमोलिका कैसे बचती है. 
 

Recommended

Loading...
Share