बंद हो रहा टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है', लीड एक्ट्रेस आशा सिंह हुईं इमोशनल

By  
on  

टीवी के पसंदीदा शो 'ये उन दिनों की बात है' के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. दरअसल, मिल रही खबर के मुताबिक शो अगले महीने बंद होने जा रहा है. हाल ही में शो के कलाकारों और क्रू मेंबर्स द्वारा इस खबर को सामने लाया गया है. नैना की मुख्य भूमिका निभाने वाली आशी सिंह ने इस खबर की पुष्टि की है.

अशी ने अपने बयान में कहा है, "हां, यह एक बहुत ही इमोशनल न्यूज है और मैं इसे कल (12 जुलाई) व्यक्तिगत रूप से स्वीकार नहीं कर पा रही थी."

(यह भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा 7 साल पुरानी शादी टूटने के बाद 'बिग बॉस 13' में आएंगी नजर)

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "ऐसी बहुत सी बातें हैं जो मैं 'ये उन दिनों की बात है' के फैंस से कहना चाहती हूं. हम सभी जानते हैं कि वह शो से इमोशनली जुड़े हुए हैं. खबर मिलने के बाद मैं अपने आंसुओं को नहीं रोक पा रही हूं. मैं इसके बाद किसी से बाद नहीं कर पा रही थी. मैं जल्द फैंस के साथ संपर्क करूंगी. मुझे पता है कि वे शो से जुड़े हुए हैं. शो को किसी न किसी समय पर बंद होना ही था."

बता दें कि शो की कहानी '90 के दशक के एक जोड़े पर आधारित है. इस शो के लीड किरदार आशी सिंह और रणदीप राय के बीच की कहानी और कमाल की केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया है. शो का पहला एपिसोड 5 सितंबर, 2017 को प्रसारित हुआ था.

(Source: IWM Buzz)

Recommended

Loading...
Share