क्या जल्द गैंगस्टर के अवतार में नजर आएंगे पार्थ समथान?

By  
on  

स्टार प्लस पर आने वाले सबसे पसंदीदा शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में अनुराग बासु की भूमिका निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान का करियर निश्चित रूप से ऊंचाइयों पर है. 

बता दें कि एक्टर अपने काम के जरिये फैंस को आश्चर्यचकित करने का अवसर कभी नहीं खोते. पहले 'कैसी ये यारियां' में माणिक का किरदार निभाने से लेकर अब 'कसौटी जिंदगी की 2' में अनुराग बासु की भूमिका निभाने तक एक्टर ने टीवी की दुनिया में अपनी अच्छी पकड़ बना ली है. 

(यह भी पढ़ें: एरिका फर्नांडीस द्वारा पार्थ समथान के साथ शेयर किया गया वीडियो दे रहा है उनकी डेटिंग की अफवाहों को बढ़ावा)

टीवी के अलावा पार्थ डिजिटल प्लेटफार्म में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुके हैं. बता दें कि एक्टर को हमने 'कहने को हमसफर हैं 2' में फैजल के किरदार को निभाते हुए देखा है. 

जिसके बाद अब खबर यह सुनने मिल रही है कि पार्थ के साथ एकता कपूर अपने अगले प्रोजेक्ट में काम करने के लिए बातचीत कर रही हैं. एक जानेमाने वेबपोर्टल के खबर के मुताबिक, पार्थ ऑल्ट बालाजी के वेब सीरीज में गैंगस्टर की भूमिका निभाते हुए दिख सकते हैं. हालांकि, इस बारे में अब तक एक्टर द्वारा किसी तरह की बात नहीं कही गयी है. 

(Source: TellyChakkar)

Recommended

Loading...
Share