शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' के मेकर्स द्वारा बकाया पेमेंट ना देने पर कोर्ट पहुंचे अभिनव शुक्ला, दर्ज की FIR

By  
on  

टीवी के पॉपुलर शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' को खत्म हुए लगभग दो साल हो चुके हैं और एक न्यूज पोर्टल की लेटेस्ट खबर के अनुसार इस शो में अभिनय कर चुके एक्टर अभिनव शुक्ला अभी भी अपनी बकाया पेमेंट पाने के लिए लड़ रहे हैं.  अब एक्टर ने इस मामले का हल निकालने के लिए अभिनव ने कानूनी  रास्ता अपनाया है. रिपोर्ट के मुताबिक शो के प्रोडक्शन हाउस ने अभिनव से अनुबंध में एक खंड जोड़ा था जिसमें कहा गया था कि अगर चैनल ने उनके किरदार को हटाने फैसला किया तो उन्हें एक नोटिस दिया जाएगा. लेकिन उन्हें अचानक प्रोडक्शन हाउस से एक मेल मिला जिसमें कहा गया था कि उनके अनुबंध को तत्काल प्रभाव से खत्म कर दिया गया था जो कि अनुबंध का उल्लंघन था और कथित तौर पर उन्हें पेमेंट नहीं दी गई है. अब बची हुई पेमेंट को पाने के लिए सारे रास्ते आजमाने के बाद अभिनव ने मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज किया है.

अभिनव के वकील सुविज्ञा विद्यार्थी ने बताया कि प्रोडक्शन हाउस ने उस अनुबंध के खिलाफ भी रोक लगा दी है. जिसके तहत अभिनव को बाहर निकालने के बारे में एक महीने पहले ही टर्मिनेशन नोटिस दिया जाना अनिवार्य था. उन्होंने बताया कि टाइम पीरियड के अनुसार उन्हें नवंबर के महीने के लिए अपना बकाया नहीं मिला है. यहां तक ​​कि उन्होंने चैनल और सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) से भी संपर्क किया लेकिन उससे भी हल नहीं निकला तब कोई दूसरा ऑप्शन नहीं होने के कारण उन्होंने मेकर्स के खिलाफ धोखाधड़ी और जबरन वसूली की FIR दर्ज की है और बताया कि इसकी अगली सुनवाई फरवरी में है.


प्रोड्यूसर कोमल  वाधवा ने कहा, 'हमें आज तक कोई भी शिकायत नहीं मिली है कि किसी भी व्यक्ति या हमारी कंपनी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है. हालांकि उन्होंने पेमेंट ना करने के मुद्दे पर कोई कमेंट नहीं की है. बता दें कि अभिनव शुक्ला ने कई पॉपुलर टीवी शोज में काम करने के साथ-साथ 'अक्सर 2' जैसी शानदार फिल्मों में भी काम किया है. 

(Source: Times of India)

Recommended

Loading...
Share