टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने अपनी लिप सर्जरी पर की खुलकर बात, फैसले को कहा- 'सबसे बड़ी गलती'

By  
on  

आज की तारीख में अगर किसी को खूबसूरत दिखना है, तो उसका सबसे आसान तरीका प्लास्टिक सर्जरी करवाना बन गया है. इसका सबसे ज्यादा चलन हम अपनी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में देख सकते हैं, जहां कई एक्ट्रेसेस ने अपने लुक में बदलाव कर सफलता की सीढ़ी पर अपना कदम रख चुकी हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने अपनी लिप सर्जरी के बारे में बात की है, साथ ही साथ उसे डिजास्टर बताया है.

एक्ट्रेस को ज़ी टीवी के पॉपुलर शो 'राम मिलाये जोड़ी' के अलावा सलमान खान के कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो में भी ले चुके हैं. एक्ट्रेस पिछले दिनों होठों को लेकर ट्रोल हुईं थीं, दरअसल उन्होंने अपनी लिप सर्जरी करवाई थी कि वह और ज्यादा खूबसूरत दिख सकें लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. इसी बारे में इंटरव्यू में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है, " अपने होठों को आकर्षक बनाने के लिए उन्होंने लिप फिलर का सहारा लिया था, लेकिन यह सर्जरी उन पर उल्टी पड़ गई और आकर्षक दिखने के बजाय उनका लुक और भी खराब हो गया."

(यह भी पढ़ें: जब परशुराम के लुक में नीतीश भारद्वाज को नहीं पहचान पाईं थीं रूपा गांगुली, हेमा मालिनी को हो गया था ये भ्रम)

आगे इस पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "लिप सर्जरी के बाद मुझे अपने ही होंठ पसंद आना बंद हो गए थे, इसके बाद मैंने इंतजार करना शुरू कर दिया कि, कैसे भी करके ये फिलर पिघल जाए, जब तक यह ठीक नहीं हुआ, मुझे अपना लुक बिल्कुल पसंद नहीं आता था."

(Source: Etime)

Recommended

Loading...
Share