हिंदुस्तानी भाऊ ने टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, जाने क्या है पूरा मामला

By  
on  

बिग बॉस 13 में सभी का दिल जीतने के बाद यूट्यूब सेंसेशन विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ इन दिनों किसी और कारण से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, हिंदुस्तानी भाऊ ने जानी मानी टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. तो चलिए आपको बताते हैं, आखिर क्या है ये पूरा मामला.

अपने विवादित वीडियो के लिए जाने जानें वाले हिंदुस्तानी भाऊ ने पिछले दिनों अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, "कल बहुत बड़ा धमाका होने वाला है. हमारे बॉलीवुड के जाने माने चेहरे को बेनकाब करने वाला हूं. कल उसके खिलाफ FIR करने वाला हूं. उसका नाम कल सुबह सभी को बता दूंगा." ऐसे में अब उनके द्वारा एकता कपूर पर FIR दर्ज करने से साफ़ हो गया है कि उनका इशारा किसकी तरफ था.

(यह भी पढ़ें: Video: एकता कपूर ने की निया शर्मा-रश्मि देसाई स्टारर 'नागिन 4' के बंद होने की पुष्टि, कहा- 'तुरंत शुरू होगा नागिन 5')

आज वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "एकता कपूर के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में पुलिस शिकायत दर्ज."

आगे उन्होंने लिखा है. "हमारे भारतीय सैन्य, राष्ट्रीय प्रतीक, कर्नल टैग का अनादर करने और हमारे देश को बदनाम करने के लिए मेरे द्वारा राष्ट्र विरोधी लोगों एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ आज पुलिस शिकायत दर्ज की गई है."

अब आपको चलिए हम इस पूरे मामले की वजह से रूबरू करवाते हैं. तो इसकी वजह वेब सीरीज  'ट्रिपल एक्स' है. इसमें देश के जवान की वर्दी के साथ अश्लीलता करते हुए दिखाया गया है, जो कि वर्दी का अपमान है. और इस वजह से हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है, जो कि शो की प्रोड्यूसर हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share