एक्ट्रेस अंकिता भार्गव ने अपने मिसकैरेज के दर्द को पोस्ट के जरिये किया बयां, लिखा- 'ट्रोल्स ने कहा कि मैं इसकी हकदार हूं'

By  
on  

किस भी औरत के लिए मां बनने का सुख सबसे ज्यादा खुशी देने वाला होता है. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव, जिन्होंने पिछले साल दिसंबर में अपने पति और एक्टर करण पटेल के साथ अपनी बेटी मेहर का अपने जीवन में स्वागत किया था, ने अब 2018 में हुए अपने मिसकैरेज के दर्द को इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिये शेयर किया है.

अंकिता ने अपने पोस्ट में लिखा है, "दुनिया उलटी हो गई लेकिन जिस चीजे ने सभी चीजों को मुश्किल कर दिया वह है ट्रोलर्स और उनके द्वारा कहा जाना कि मैं और करण इसके हकदार थे. इस चीजे में मुझे बुरी तरह से हर्ट किया. इसके अंदर जाना या फिर बाहर आना जो भी आप कहना चाहते हैं.. ये मेरे बुरे और बहुत बुरे दिन थे. ज्यादातर दिन मैंने इसे अंदर रखा करती थी और कुछ दिनों में, मैंने इसे बाहर आने दिया."

(यह भी पढ़ें: करण पटेल और अंकिता भार्गव ने शेयर की बेटी मेहर की पहली झलक, दी क्रिसमस की बधाई)

अंकिता ने यह भी लिखा कि कैसे वह और करण इस बड़े नुकसान से निपटते, "पहले करण और मुझे नहीं पता था कि इस दर्द का सामना कैसे करना है क्योंकि कोई तरीका नहीं है. हमारा दृष्टिकोण एक दूसरे के खिलाफ गया. मैं चाहती थी कि वह मेरे साथ रहे और साथ में दर्द का सामना करें. उन्हें विश्वास था कि उसकी पीड़ा देखकर मेरा दर्द और तेज हो जाएगा. इसलिए, हर बार जब हम साथ थे, तो वह मुझे अपना सामान्य पक्ष दिखाया करते थे... एक दिन तक, जब मुझे कहना पड़ा कि मैं चाहती हूं कि हम एक-दूसरे को पकड़ें और दर्द को एक साथ महसूस करें. और हमने किया. और यहीं से हमारा ठीक होना शुरू हुआ."

अंकिता आगे कहती हैं, "एक और बच्चा होने से आप बिजी हो जाते हैं और अतीत से दूर रहते हैं, लेकिन यह आपके उस दर्द और नुक्सान को कम नहीं कर सकता."

बता दें कि अंकिता भार्गव ने केसर, कसौटी जिंदगी की, देखा एक ख्वाब और रिपोर्टर जैसे शोज में काम किया है. वहीं, करण को हम खास कर के 'ये है मोहब्बतें' के लिए जानते हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share