'अलादीन: नाम तो सुना होगा' एक्टर सिद्धार्थ निगम ने कथित गर्लफ्रेंड अवनीत कौर के लिए लिखा पोस्ट, कहा- 'आप सबसे अच्छी यासमीन हैं, हम सब आपको याद करेंगे'

By  
on  

लॉकडाउन की घोषणा के तीन महीने बाद, टीवी शो की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई और अवनीत कौर ने सब टीवी के 'अलादीन: नाम तो सुना होगा' को छोड़ने की खबर सुन जरूर उनके फैंस निराश होंगे. स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए, एक्ट्रेस ने शो को छोड़ने का फैसला किया है. ऐसे में मिल रही जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस की जगह राजकुमारी यासमीन के रूप में टीवी एक्ट्रेस आशी सिंह नजर आने वाली हैं. इसी बीच अवनीत ने इंस्टाग्राम पर फैंटेसी शो से एक तस्वीर शेयर करते हुए सभी द्वारा मिले प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया है. एक्ट्रेस का कहना है कि यह किरदार उसके दिल के बेहद करीब है और उन्होंने शो में एक राजकुमारी की भूमिका को निभाते हुए बहुत कुछ सीखा है.

अवनीत ने लिखा है, "अपनी जिंदगी के एक हिस्से को छोड़ रही हूं. यास्मिन का रोल मेरे दिल के हमेशा करीब रहा है. एक ऐसा कैरेक्टर जिसकी शुरुआत फेयरीटेल के विपरीत एक वॉरियर प्रिंसेस की तरह हुई. इस किरदार से मैंने काफी कुछ सीखा. घुड़सवारी से लेकर अपने स्टंट खुद करना. मैं सही मायने में एक प्रिंसेस थी. मेरी जर्नी को इतना खूबसूरत बनाने के लिए हर किसी का धन्यवाद. आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया."

(यह भी पढ़ें: क्या 'इश्कबाज' फेम रेहाना मल्होत्रा की हुई 'कुमकुम भाग्य' में एंट्री, शिखा सिंह को करेंगी रिप्लेस?)

ऐसे में एक्ट्रेस के को-स्टार और अच्छे दोस्त कहे जाने वाले एक्टर सिद्धार्थ निगम ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "अलादीन @ avneetkaur_13 ️द्वारा निभाए गए यासमीन को याद करेंगे क्योंकि हम सभी महामारी की समस्याओं को जानते हैं और मैं अपने दोस्त के फैसले का पूरा समर्थन करता हूं. आप सबसे अच्छी यासमीन हैं और किरदार को बहुत कुछ दिया है. हम सब आपको याद करेंगे !! #sidneet हमेशा के लिए है. साथ ही मैं सभी से प्यार और समर्थन देने का आग्रह करता हूं जैसा कि मैंने और अवनीत ने हमेशा शो में दिया है. आइए नई यासमीन को खुश करें और उसे बढ़ावा दें ताकि हम अलादीन- नाम तो सुना होगा के पूरे नए स्वाद का आनंद ले सकें."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share