'भाबीजी घर पर हैं' फेम सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर निकलीं कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस छोड़ सकतीं हैं शो ?

By  
on  

तीन महीनों के लॉक डाउन के बाद महाराष्ट्र सरकार ने नई गाइडलाइंस जारी करके शूटिंग की परमिशन दे दी है. जिसके बात करोना के डर के बीच कई टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो गई है. कई स्टार शूटिंग करने के पक्ष में हैं तो कई अभी सेट पर नहीं आना चाहते हैं. थोड़े दिन ही शुरू हुई टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' की शूटिंग शुरू हुई थी. वहीं अब खबर है कि शो में अनिता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर अब कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. सौम्या टंडन के हेयर स्टाइलिस्ट के संक्रमित होते ही उसे तुरंत क्वारंटाइन कर दिया गया है और एक्ट्रेस से भी कुछ दिन शूटिंग ना करने के लिए कहा गया है. 

एक लीडिंग वेबसाइट की खबर के मुताबिक सौम्या टंडन की पर्सनल हेयर ड्रेसर कोविड 19 पॉजिटिव पाई गई हैं. जिसके बाद उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि सौम्या को  कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेने और शो के लिए शूटिंग नहीं करने के लिए कहा गया है क्योंकि निर्माता चाहते हैं कि वह सुरक्षित रहें. 'भाबीजी घर पर हैं' के प्रोड्यूसर्स ने  व्यक्तिगत रूप से सेट का दौरा किया और यह सुनिश्चित किया कि सभी सुरक्षा उपायों का पालन किया जा रहा है.

वहीं खबर ये भी हैं कि अब एक और ताजा जानकारी 'भाबीजी घर पर हैं' टीवी शो के सेट से सामने आई है. सोर्सेज का कहना है कि सौम्या टंडन अब ये टीवी छोड़ रही हैं. सौम्या टंडन ने अपने इस फैसले को लेकर टीवी शो के प्रोड्यूसर्स से भी बातचीत की है लेकिन चीजें कुछ क्लियर नहीं हो पाई हैं. हालांकि सौम्या टंडन ने निर्णय कर लिया है कि वो भाबीजी घर पर हैं छोड़ना चाहती हैं. सौम्या टंडन को लेकर खबर सामने आई थी कि वो सैलरी कम करने के फेवर में नहीं थीं. वहीं अब शूटिंग सेट पर कोरोना वायरस का मामला सामने आने के बाद सौम्या बुरी तरह से डर गई हैं. इतने डेंजरस माहौल में वो काम नहीं करना चाहती हैं। क्योंकि सौम्या टंडन का एक छोटा बेबी भी है.

Recommended Read: सौम्या टंडन ने बताया, 'मुझसे भी फीस में कटौती के लिए कहा गया, नहीं मिला अब तक बकाया'


सौम्या टंडन द्वारा टीम को दी गई इस जानकारी के बाद मेकर्स ने उनका रिप्लेसमेंट तलाशना शुरू कर दिया है. आपको बता दें, कि अभीतक सौम्या टंडन और भाबीजी घर पर हैं के मेकर्स की तरफ से इन खबरों पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. 
(Source: Telly Chakker)

Recommended

Loading...
Share