अभिनव कोहली ने पत्नी श्वेता तिवारी पर साधा निशाना बेटे को याद कर लिखा, 'आपकी मां द्वारा आपको मुझसे दूर किये 1 महीना और 23 दिन हो चुके हैं'

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली पिछले साल आपसी मतभेदों के कारण अलग हो गए थे, हालांकि उनका तलाक नहीं हुआ है. आपको बता दें कि श्वेता ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया था. एक्ट्रेस अपने दूसरे पति अभिनव कोहली संग बिगड़ते रिश्ते की वजह से लंबे समय से सुर्खियों में हैं. ऐसे में एक बार फिर उनका यह रिश्ता चर्चा का विषय बना हुआ है. पिछली बार अभिनव ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें उनके बेटे से नहीं मिलने दे रही हैं. जबकि हाल ही उनके द्वारा शेयर किये गए पोस्ट में आप एक बाप के दर्द को महसूस कर सकते हैं. दरअसल, उनका और श्वेता का 2 साल का बेटा रेयांश है, जिसके लिए उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा है कि वह उसके कितना मिस कर रहे हैं. 

अभिनव ने रेयांश की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, "मुझे तुम्हारी याद आती है. आपकी मां द्वारा आपको मुझसे दूर किये 1 महीना और 23 दिन हो चुके हैं. मैं आपको शब्दों से परे प्यार करता हूं और भगवान की कृपा से मैं आपको बहुत जल्द जोर से गले लगाऊंगा."

(यह भी पढ़ें: अभिनव कोहली ने पत्नी श्वेता तिवारी पर लगाया आरोप, कहा- 'मुझे वो मेरे बेटे रेयांश से नहीं मिलने दे रहीं हैं')

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ इंटरव्यू में पिछली बार अभिनव ने बताया था कि कैसे श्वेता उन्हें अपने घर के अंदर जाने नहीं दे रही है. उन्होंने यह भी कहा कि वह वही शख्स थे जिन्होंने अपने बेटे का ध्यान रखा था, जब श्वेता 'मेरी डैडी की दुल्हन' की शूटिंग करते हुए घर से दूर थीं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share