अध्ययन सुमन ने बिग बॉस 14 में जाने की खबरों का किया खंडन, कहा- 'थैंक्स पर नो थैंक्स'

By  
on  

एक्टर अध्‍ययन सुमन ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया है जिसमें बताया गया है कि वह बिग बॉस के अगले 14 वें  सीजन में हिस्से लेने वाले हैं. ऐसे में इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ने हुए एक्टर ने ट्वीट किया है. जिसमे उन्होंने कहा है कि 'अगर यह दुनिया का मोड़ होगा, तो भी मैं कभी नहीं जाऊंगा.' 

एक्टर ने अपने अंदाज में ट्वीट कर लिखा है, "मेरे बिग बॉस में जाने की खबरें झूठी हैं. थैंक्स लेकिन नो थैंक्स. बिग बॉस और कलर्स टीवी प्लीज इस चीज को क्लियर करें."

(यह भी पढ़ें: अध्ययन सुमन ने की एक्स-गर्लफ्रेंड कंगना रनौत के स्ट्रगल की तारीफ, कहा- 'उन्होंने सम्मान और फेम पाने के लिए की हैं कड़ी मेहनत')

हालांकि, एक्टर के एक फैन ने उन्हें शो में शामिल ना लेने की बात कहते हुए लिखा, "प्लीज बिग बॉस का हिस्सा ना बनें. मैं नहीं चाहता कि आप बिग बॉस में छोटी छोटी चीजों पर लड़ें. प्लीज एक सम्मानीय जिंदगी जिएं. मैं आपको फिल्मों में देखना चाहता हूं नाकि टीवी शोज में. हमेशा मुस्कुराते रहिए और खुश रहिए. थैंक्यू."

जिसके बाद एक्टर ने अपने फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "अगर ये दुनिया का आखिरी मोड़ होगा तब भी मैं इस शो में नहीं जाऊंगा. आप चिंता ना करें. ये मेरे करियर का गोल नहीं है."

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share