बालाजी टेलीफिल्म्स के नाम पर धोखाधड़ी और ठगी करने वाले अनजान शख्स के नाम पर मामला हुआ दर्ज

By  
on  

आज के दौर में हमारा यंग जनरेशन टीवी और बॉलीवुड का हिस्सा बनने को लेकर बेहद उत्साहित रहता है. ऐसे में कई बार वह धोखाधड़ी और ठगी करने वाले लोगों का शिकार भी बन जाते हैं. ऐसे ही कुछ लोग एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स का नाम इस्तेमाल करते हुए कर रहे हैं. बता दें कि इस बात की जानकारी खुद प्रोडक्शन हाउस द्वारा एक स्टेटमेंट जारी कर दिया गया है. जिसमे बताया गया कि उन्होंने एक अनजान शख्स के नाम पर पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है.

जारी किए गए स्टेटमेंट में कहा गया है, "हम, बालाजी टेलीफिम्स लिमिटेड में, यह बताना चाहेंगे कि ऐसा मैसेज भेजने वाला शख्स धोखेबाज है. जो हमारे कास्टिंग एजेंट होने की बात कहता है और एस्पिरिंग एक्टर्स को बातचीत कर उन्हें निशाना बना रहा है. हम किसी भी क्षमता में उसके साथ न तो जुड़े हैं और न ही हम इस व्यक्ति को जानते हैं. जैसे ही हमें इस मामले के बारे में सूचित किया गया, वैसे ही कल हमने अम्बोली पुलिस स्टेशन में अधिकारियों के साथ शिकायत दर्ज कराइ. हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस तरह के लोगों को एंटरटेन न करें."

(यह भी पढ़ें: भूषण कुमार के नाम पर सोशल मीडिया पर चल रहा था धोखाधड़ी और ठगी का गोरखधंधा, शिकायत हुई दर्ज)

इसके पहले भूषण कुमार के नाम पर सोशल मीडिया पर एक्टर्स के साथ ठगी का गोरखधंधा करने वाले एक अनजान शख्स के नाम पर मामला दर्ज कराया गया है.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share