TRP Rating Week 30, 2020: टीआरपी की रेस में अव्वल रहा 'अनुपमा' सीरियल, तो तीसरे नम्बर पर पहुंचा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

By  
on  

टीवी की 25 जुलाई से 31 जुलाई तक के हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी की जा चुकी है. इस हफ्ते इस लिस्ट में फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' टॉप पर है. स्टार प्लस में ये फिल्म टेलिस्कास्ट हुई थी. तान्हाजी अनसंग वॉरियर को नौ हजार 827 इंप्रेशन मिले हैं. सीरियल की बाद करें तो स्टार प्लस का सीरियल अनुपमा इस हफ्ते टॉप पर है. रुपाली गांगुली का कमबैक शो 'अनुपमा' को 5870 इंप्रेशन मिले हैं. सीरियल 'अनुपमा' ने आते के साथ ही सबके दिलों में अपनी जगह बना ली. 13 जुलाई 2020 को इस सीरियल का पहला एपिसोड आया और अब टीआरपी की रेस में अव्वल हो गया है. कहानी की शुरुआत हुई थी अनुपमा और उसके परिवार से जहां उसके सास-ससुर हैं, पति वनराज शाह और तीन बच्चे पारितोष, समर और पाखी हैं. वो अपने परिवार से बेहद प्यार करती है. उनकी खुशी के लिए वो अपनी खुशी भी भूल चुकी है. शो ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है और बेशक दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाबी हासिल की है. 


इस लिस्ट में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' तीसरे नंबर पर है. बता दें कि 29वें हफ्ते तारक मेहता शो का पहले नंबर पर था. पिछले हफ्ते शो ने पहला एपिसोड पोस्ट लॉकडाउन टेलीकास्ट करने के बाद दर्शकों से इसे खूब प्यार मिला था. 

Recommended Read: 'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम गीतांजलि टिकेकर ने को-स्टार समीर शर्मा को किया याद, कहा- 'भगवान सैम जैसे लोगों को अब नहीं बनाते है'


इसके बाद यानी चौथे नंबर पर धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या का शो 'कुंडली भाग्य' है. ये शो भी काफी लंबे तक पहले नंबर पर था. 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि शर्लिन सृष्टि को यह कहकर रोकने की कोशिश करती है कि वह लाख कोशिशों के बावजूद करण और माहिरा की शादी को रोक नहीं पाएगी. शर्लिन सृष्टि को उकसाती है, जिससे उसे गुस्सा आ जाता है. इसके बाद सृष्टि शर्लिन से कहती है कि अब उस जैसी काली बिल्लियों को कुचलने का वक्त आ गया है. वह प्रीता को भी खूब खरी-खोटी सुनाती है. वहीं आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण प्रीता को जलाने के लिए माहिरा से शादी के लिए तैयार हो जाता है. इस शो को लेकर दर्शकों में जबरदस्त बज बना हुआ है. वहीं पांचवा स्थान कलर्स की 'छोटी सरदारनी' ने लिया है, जो कई ट्विस्ट के साथ सामने आ रही है. 

Recommended

Loading...
Share