पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हिंदुस्तानी भाऊ का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ सस्पेंड

By  
on  

पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हिंदुस्तानी भाऊ के इंस्टाग्राम अकाउंट को कई यूजर्स द्वारा रिपोर्ट किए जाने के बाद अब सस्पेंड कर दिया गया है. 20 अगस्त को एक्टर शशांक अरोड़ा ने ट्विटर पर स्क्रीनशॉट शेयर की है, जो कि हिंदुस्तानी भाऊ के इंस्टाग्राम हैंडल से ली हुई है. पोस्ट में नोटिफिकेशन की तस्वीर देखी जा सकती है, जिसमे एक्टर ने हिंदुस्तानी भाऊ के खिलाफ नफरत भरे भाषणों के लिए रिपोर्ट किया था.

इसमें आगे लिखा है हिंदुस्तानी भाऊ के इंस्टाग्राम अकाउंट की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद. हमने इसे इंस्टाग्राम से हटा दिया है क्योंकि यह हमारे कम्युनिटी गाइडलाइन के खिलाफ है.

(यह भी पढ़ें: 'Triple X-2': हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर को थमाया लीगल नोटिस, भारतीय सेना से माफी मांगने के साथ 100 करोड़ के हरजाने की रखी डिमांड)

ट्विटर पर बहुत से यूजर ने एक्टर द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट पर अपना पॉजिटिव रिएक्शन दिया है. नीचे देखें उसकी एक झलक:

आपको बता दें कि इसके पहले हिंदुस्तानी भाऊ को सोशल मीडिया पर उनके हिंसक, अपमानजनक और समस्या ग्रस्त वीडियो के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. फिलहाल की बात करें तो 18 अगस्त को कॉमेडियन कुणाल कामरा ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर से यह गुहार लगाई थी कि हिंदुस्तानी भाऊ के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के लिए कार्रवाई की जानी चाहिए.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share